अगले साल अपनी इन 5 फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो साल भर में करीब चार से पांच फिल्मों में नजर आ जाते हैं. इस साल उनकी ‘पैडमैन’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और रजनीकांत के साथ एक फिल्म ‘2.0’ रिलीज हुई हैं. इस साल की तरह अक्षय कुमार अगली साल यानि 2019 में कई सुपरहिट फ़िल्में लेकर आने वाले हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं अक्षय की उन फिल्मों के बारे में जो आने वाले साल में रिलीज होने वाली हैं.

‘केसरी’

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अक्षय की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म के दो पोस्टर जारी किए गए हैं. एक में खुद अक्षय कुमार ने केसरी रंग की पगड़ी पहने रखी हुई है. उनके साथ उनके साथी योद्धा भी हैं. अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही केसरी, 1857 के सारागढ़ी के युद्ध की कहानी है. फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने उस समय की इंडो-ब्रिटिश आर्मी का नेतृत्व किया था. फिल्म केसरी 21 मार्च 2019 को रिलीज़ होगी.

‘हाउसफुल-4’

इस फिल्म में भी अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. फिल्म अगले साल 26 अक्टूबर को रिलीज होगी. बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित होगी और अक्षय के इस लुक को भी उसी से जोड़ा जा रहा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने अहम रोल निभाया है. पहले पार्ट में इन दोनों के अलावा अर्जुन रामपाल, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम और सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आए थे. अब फिल्म के चौथे भाग में अभिषेक बच्चन की जगह अभिनेता बॉबी देओल ने ले ली है.

‘गुड न्यूज़’

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर नजर आएंगी. यह फिल्म करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनेगी. फिल्म में करीना कपूर खान और अक्षय कुमार पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. बात करें फिल्म की तो यह कपल सरोगेसी के जरिए एक बच्चा को लाने से जुड़ी होगी. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

‘मंगलयानम’

इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन जितनी जानकारी है उसके अनुसार इस फिल्म को आर. बाल्की प्रोड्यूस कर रहे हैं फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी.

‘हेरा फेरी 3′

फिल्म ‘हेरा फेरी 3′ में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल नज़र आने वाले हैं. साल 2019 के बीच फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ की रिलीज़ की योजना बनाई गई है. यह फिल्म इंद्र कुमार के निर्देशन में बनने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 18 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles