शादी के बाद फिर से टीवी पर दर्शकों को हंसाते दिखेंगे कपिल शर्मा, शो के प्रोमो में दिखे बड़े स्टार्स

Get Daily Updates In Email

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा काफी समय से छोटे पर्दे से नदारत हैं तो वहीँ दर्शक कपिल को फिर से छोटे पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि जल्द ही कपिल शर्मा टीवी पर वापसी करने वाले हैं. कपिल की वापसी की खबर सुनकर उनके फैन्स काफी खुश हैं और उनके शो के टेलीकास्ट का इंतजार कर रहे हैं. अब इंतजार की घड़ियां भी खत्म हो गई हैं.

View this post on Instagram

Flight delayed #mumbai #delhi 🙄

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

दरअसल मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी के बाद टीवी पर जोरदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि कपिल की शादी के पहले सोनी इंटरटेनमेंट चैनल ने ऐलान किया था कि ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर से वापसी करने जा रहे हैं. कपिल की शादी के बाद अब सोनी इंटरटेनमेंट चैनल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. प्रोमो में बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं.

सामने आए प्रोमो में सलमान खान, रणवीर सिंह, सारा अली खान, अरबाज खान, सलमान खान के पिता सलीम खान, रोहित शेट्टी, सोहेल खान हंसते हुए नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो के वीडियो में सोनी चैनल ने लिखा है, ”पूरे इंडिया को हंसाने आ रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’..” ख़बरों की मानें तो सलमान खान का एसके टीवी ही कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस कर रहा है. कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show)’ में पहले मेहमान के तौर पर बॉलीवुड किंग खान यानि शाहरुख खान होंगे. लेकिन अब कन्फर्म हो गया है कि ‘द कपिल शर्मा शो में शाहरुख नहीं बल्कि सलमान पहले मेहमान होगें. इस शो में सलमान अपने परिवार के साथ शिरकत करते नजर आने वाले हैं.

कपिल शर्मा के आने वाले नए एपिसोड में कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, अली असगर, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल रॉव सेक्विरा भी कपिल के साथ नजर आने वाले हैं. जबकि सुनील ग्रोवर अभी भी कपिल के शो से नदारद हैं. तो शायद वे शो में नजर नहीं आने वाले हैं. गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसम्बर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से परिवार की सहमति से शादी की थी. शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Published by Lakhan Sen on 18 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles