हैनन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आमिर ने किया भारत का प्रतिनिधित्व, जॉनी और जैकी चैन भी आए नजर

Get Daily Updates In Email

चीन के सान्या में 9 दिसम्बर से शुरू हुए हैनन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हर देश के तमाम कलाकारों ने हिस्सा लिया. करीब एक सप्ताह चले इस फेस्टिवल में भारत की ओर से मशहूर एक्टर आमिर खान ने भी हिस्सा लिया. 

इस दौरान बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने 16 दिसंबर को हैनन इंटरनैशनल फिल्‍म फेस्टिवल की क्‍लोजिंग सेरिमनी में भारत का प्रतिनिधित्‍व किया. 9 दिसंबर से शुरू हुए इस फेस्टिवल में अलग-अलग फिल्‍म इंडस्‍ट्रीज के तमाम स्‍टार्स पहुंचे, जिसमें हॉलीवुड स्‍टार जॉनी डेप से लेकर इंटरनेशनल स्‍टार जैकी चैन ने भी शिरकत की थी. बता दें कि जैकी चैन इस फेस्टिवल के ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं.

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर क्‍लोजिंग सेरेमनी में मौजूद आमिर खान के भी कई वीडियोज मौजूद हैं. इनमें से एक वीडियो में वह जैकी चैन के साथ डायस पर नजर आ रहे हैं. और वहीं दूसरे वीडियो में वह स्‍टेज पर जॉनी डेप और फ्रेंच ऐक्‍टर जूलियट बिनोच और बॉन्‍ड विलन एक्‍टर मैड्स मिकेलसन के साथ दिख रहे हैं. एक और फोटो में आमिर के साथ टर्किश एक्‍टर और डायरेक्‍टर नूरी सीलन भी दिख रहे हैं.

बता दें कि आमिर खान कि चीन में पॉपुलैरिटी बहुत ही अधिक  है. वहां उनकी हर फिल्म ने बहुत ज्यादा कारोबार किया है. उनकी पिछली फ़िल्में दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार ने तो रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. जिसके चलते भी उन्हें इस फेस्टिवल में खास तौर पर बुलाया गया था. इतना ही नहीं बॉलीवुड की और फिल्मों ने भी वहां अच्छा बिजनेस किया था. 

Published by Yash Sharma on 18 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles