कपूर फैमिली के व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल हुईं आलिया, क्रिसमस पर न्यूयॉर्क जा सकता है कपल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाई थी. उन्होंने पहली बार कहा था कि दोनों रिलेशन में हैं और आगे अपनी जिंदगी में क्या करना है यह उन्हें ही तय करने दिया जाए तो बेहतर रहेगा.

View this post on Instagram

It means no worries, for the rest of your dayssss…hakuna matata 🌞💃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

लंबे समय से खबर आ रही है कि आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को शादी तक ले जाना चाहते हैं लेकिन दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं कबूला है. खबरों की मानें तो आलिया-रणबीर ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा चुके हैं. इतना ही नहीं इसके लिए दोनों के घरवालें भी राजी हो चुके हैं. यहाँ तक कि रणबीर ने आलिया को अपने घर के व्हाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ लिया है.

View this post on Instagram

the one with all the joy 😇💥

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि रणबीर के इस फैमिली ग्रुप में ऋष‍ि कपूर, नीतू स‍िंह, रिद्धिमा कपूर और रीमा जैन शामिल हैं. इस खबर से यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया भट्ट जल्‍द इस घर की बहू बन सकती हैं. आलिया को रणबीर की फैमिली पार्टी में कई बार देखा गया है. यही नहीं बीते दिनों आलिया रणबीर के डैड ऋष‍ि कपूर से मिलने लंदन भी गई थीं. वहीं रणबीर के बर्थडे पर भी आलिया अपनी मम्मी संग रणबीर के घर पहुंची थीं. 

इस बीच यह भी खबरें हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में क्रिसमस और न्यू ईयर मनाएंगे. इसके लिए दोनों स्टार्स न्यूयॉर्क जाएंगे जहां ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है. नीतू कपूर भी इस दौरान उनके साथ हैं. ऐसे में आलिया इस खास मौके को रणबीर की फैमिली के साथ मनाती दिखेंगी.

Published by Yash Sharma on 18 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles