खूबसूरत होने के बाद भी फिल्मों में फ्लॉप रहीं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेसेस

Get Daily Updates In Email

यह तो हम सभी जानते ही हैं कि खूबसूरत एक्ट्रेसेस की आज बॉलीवुड में कमी नहीं है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का करियर काफी छोटा होता है. बॉलीवुड में ऐसी बहुत कम ही एक्ट्रेसेस हैं जो लंबी पारी खेल पाई हैं. लेकिन बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसेस भी हैं जो एक दो हिट फिल्मों के बाद नजर ही नहीं आई हैं. यूं कहे तो बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जो खूबसूरत होने के बाद भी फ्लॉप साबित हुई हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो बेहद खूबसूरत हैं इसके बावजूद वे बॉलीवुड में हिट नहीं हो पाई हैं.

टिस्का चोपड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा का. टिस्का का फ़िल्मी सफर कोई खास नहीं रहा हैं. आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ से उन्हें नई पहचान मिली थीं. इसके बावजूद भी वे फिल्म इंडस्ट्री में अपना रुतबा नहीं जमा पाईं. इनकी डेब्यू फिल्म ‘प्लेटफॉर्म’ थी.

माही गिल

इस लिस्ट में दूसरा नाम है एक्ट्रेस माही गिल का. माही 43 साल की हो चुकी हैं. माही ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन अभी तक वे इंडस्ट्री में कोई खास पहचान नहीं बना पाई हैं.

निमरत कौर

निमरत की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. इन्होंने साल 2012 में आई फिल्म ‘पेड्ड्लर्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन अभी तक इंडस्ट्री में कोई खास पहचान नहीं बना पाई हैं. बता दें कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ निमरत कौर लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आई थीं.

ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड में ‘भोली पंजाबन’ के नाम से पहचाने जाने वाली ऋचा एक्ट्रेस बनने आई थीं. लेकिन उन्हें ज्यादतर फिल्मों में साइड रोल ही मिलते हैं. फिल्म ‘फुकरे’ में उन्होंने ‘भोली पंजाबन’ का रोल किया था. जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था.

हुमा कुरैशी

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली हुमा कुरैशी की खूबसूरती के तो लोग दीवाने हैं. अनुराग कश्यप की हिट फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से फेमस होने वाली हुमा भी बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा नहीं दिखा पाईं. आजकल वे प्राइवेट एलबम में नजर आती हैं.

Published by Lakhan Sen on 19 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles