बिग बॉस में फिनाले के लिए तगड़ा हुआ कॉम्पीटीशन, श्रीसंत से नाराज हुईं दीपिका

Get Daily Updates In Email

वैसे तो बिग बॉस में आजकल हर दिन की शुरुआत हंगामे के साथ ही हो रही है लेकिन किसी टास्क के चलते यह हंगामा और भी मजेदार हो जाता है. जैसे कल के एपिसोड की शुरुआत में करणवीर, सोमी, दीपक और रोमिल ने एक-दूसरे का साथ देने का वादा किया. तो वहीँ दूसरी तरफ रोमिल और सोमी ने भी एक-दूसरे से बात की थी. सोमी ने इस दौरान कहा कि वह दीपिका को या फिर सुरभि को मौका देंगी. वहीं रोमिल ने यह कहा कि श्रीसंत गेम में रहने के लिए डिजर्व नहीं करते हैं जबकि सोमी ने इस दौरान सुरभि को एक मौका देने के लिए कहा गया.

करणवीर, रोमिल और दीपक से सोमी ने यह कहा कि कि वे दूसरों को भी गेम में हिस्‍सा लेने का मौका दें. जिसके बाद बिग बॉस ने घोषणा करते हुए यह बताया कि जल्‍दी ही टास्‍क शुरू होगा. जैसे ही बजर की आवाज सुनाई दी सभी घरवाले बस की तरफ भागने लगे. इस दौरान करणवीर, सोमी, रोमिल और दीपक ने पहले से ही यह प्लान किया हुआ था कि वे स्‍टेशन नहीं छोड़ेंगे और साथ ही एक-दूसरे को भी बराबरी का मौका भी देंगे.

इस दौरान करणवीर और श्रीसंत को आपस में भिड़ते हुए देखा गया. ऐसा इसलिए हुआ क्‍योंकि श्रीसंत ने फायर स्‍टेशन में सीट ले ली और इसके चलते ही करणवीर ने उन्हें धोखेबाज कह दिया. इस कमेंट को सुनने के बाद श्रीसंत को करणवीर पर काफी गुस्‍सा आ गया और उन्होंने टास्‍क छोड़कर दीपिका को उनकी सीट लेने की अनुमति दे दी. इसके अलावा दीपिका और दीपक के बीच भी काफी लड़ाई होती हुए देखी गई. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन दोनों को श्रीसंत और करणवीर में से किसी एक को चुनना था और दोनों के बीच चुनने को लेकर बहुत बहस हो गई.

जिसके बाद बिग बॉस ने दीपिका और दीपक से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया. काफी चर्चा के बाद आखिर में दोनों ने करणवीर का चयन किया. लेकिन यह देख फिर से श्रीसंत अपसेट हो गए और दीपिका से निराश हो गए. दोनों के बीच काफी बहस होती हुई भी दिखाई दी. वहीँ दूसरी तरफ रोमिल, सोमी और करणवीर अपनी रणनीति पर चर्चा करते देखे गए.

इसके बाद टास्‍क शुरू हुआ और इसके साथ ही सुरभि और करणवीर बस के अंदर चले गए. दीपिका और दीपक की तस्‍वीर बोर्ड पर दिखाई दी. और इसके साथ ही सुरभि ने दीपक के बजाए दीपिका को चुना तो वहीँ दूसरी तरफ करणवीर ने भी दीपक का चयन किया. टास्क के दौरान बिग बॉस ने सुरभि और करणवीर से दीपिका और दीपक में से किसी एक को चुनने के लिए कहा. जिसे सुन सुरभि और करणवीर दोनों ने ही दीपिका का चुनाव किया.

लेकिन गलत कमेंट करने के लिए दीपिका ने सदस्य करणवीर की काफी बुराई की. जैसे ही टास्‍क ओवर हुआ वैसे ही दीपिका करणवीर से यह कहती हुई नजर आईं कि उन्‍होंने कभी भी सभी के लिए नहीं खेला. यह कहते हुए वह काफी इमोशनल भी हो गईं और इतने में श्रीसंत भी वहां आ गए. जिसे देख दीपिका गुस्‍सा हो गई और वहां से चली गई. श्रीसंत दीपिका से बात करने के लिए भी गए लेकिन दीपिका ने वहां से उन्हें चले जाने के लिए कहा.

Published by Yash Sharma on 19 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles