दीपवीर के रिसेप्शन में शूटिंग के चलते नहीं दिखे थे आलिया-रणबीर, शामिल हुए थे कई स्टार्स

Get Daily Updates In Email

बीते दिनों बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर मीडियाभर में धूम मची हुई थी. दोनों ने 14 और 15 नवम्बर को इटली में शादी की थी. उसके बाद इंडिया आकर तीन रिसेप्शन पार्टी रखी थी. सबसे लास्ट में 1 द‍िसंबर की रात मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण और अभिनेता रणवीर स‍िंह की धमाकेदार र‍िसेप्‍शन पार्टी हुई थी. इस पार्टी में बॉलीवुड, खेल और उद्योग जगत के तमाम दिग्‍गज शामिल हुए थे.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

लेकिन चर्चा का विषय बने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जो कि इस रिसेप्शन में नहीं शामिल हुए. जबकि आलिया को दीपिका की सबसे अच्छी दोस्त माना जाता है. सूत्रों की मानें तो रणबीर और आलिया अपनी फ‍िल्‍म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी होने के कारण इस कार्यक्रम का हिस्‍सा नहीं बन पाए थे.

हाल ही में इस बात को लेकर जब दीपिका पादुकोण से सवाल किया गया था तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘हमने इस बारे में बात नहीं की और ना ही मैंने अभी उन दोनों से इस बारे में पूछा है. लेकिन वह रणबीर हैं और मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हूं.’ दीपिका ने आगे कहा कि, ‘यह वह रिश्ता है जिसे हम दिल से शेयर करते हैं और यह इस रिश्ते की सुंदरता है. बहुत कुछ कहे बिना ही इतना कुछ कह जाता है.’

बता दें कि दीपिका और रणबीर करीबी दोस्त माने जाते हैं और उन्होंने ब्रेक-अप के बाद कई प्रोजेक्‍ट्स में एक साथ काम किया है. रणबीर और आलिया भले ही इस पार्टी में शामिल नहीं हुए मगर रणबीर की कजिन्‍स करीना कपूर और करिश्मा जरूर शामिल हुईं. वहीं आलिया की मां सोनी रजदान भी दीपवीर की रिसेप्‍शन पार्टी में दिखी थीं.

Published by Yash Sharma on 19 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles