सारा अली खान से लेकर मौनी रॉय तक इस साल अपने डेब्यू से बॉलीवुड में छाए ये सितारे

Get Daily Updates In Email

इस साल यानि 2018 में कुछ हिट फ़िल्में आईं तो कुछ फ्लॉप फ़िल्में भी देखने को मिली हैं. इस साल रिलीज हुई इन फिल्मों के जरिए कई स्टार्स किड्स ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है. जी हां, तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने इस साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

जाह्नवी कपूर

इस साल दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पहली ही फिल्म हिट सबित हुई थी. हर किसी ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की थी.

ईशान खट्टर

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने भी इस साल अपना फ़िल्मी सफर शुरू किया है. इन्होंने फिल्म ‘धड़क’ से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में ईशान के साथ जाह्नवी कपूर नजर आई थीं.

आयुष शर्मा

View this post on Instagram

#coolestfamboi

A post shared by Ayush Sharma (FC) (@ayushsharmafc) on

कुछ दिन पहले ही सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म ‘लवयात्री’ से लॉन्च किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. आयुष की बात करें तो वह सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं.

वरीना हुसैन

फिल्म ‘लवयात्री’ से ही खूबसूरत एक्ट्रेस वरीना हुसैन को भी सलमान ने लॉन्च किया था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब एक इंटरव्यू में वरीना से पूछा गया कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है कि उन्हें सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं. इसके जवाब में एक्ट्रेस वरीना कहती हैं कि, ‘मुझे यह एक सपने जैसा लग रहा है. यह एक बहुत बड़ी फिल्म है और उन्हें पता है कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है’. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह सलमान की बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने मुझे अपने बैनर तले लॉन्च किया है.

सारा अली खान

View this post on Instagram

#sarahalikhan poses at promotion looks sizzling in black

A post shared by sarah ali khan fc (@sarahalikhan_fanpage) on

सैफ अली खान बेटी सारा अली खान ने इस साल सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया है. 7 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ ने अभी तक 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म के बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आने वाली हैं.

मौनी रॉय

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी इसी साल अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म के बाद तो उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई है.

Published by Lakhan Sen on 19 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles