1 महीने की हुई नेहा और अंगद बेदी की बेटी मेहर, इंस्टा पर वीडियो शेयर कर लिखा- हैप्पी वन मंथ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी की बेटी का जन्म हुए अब एक महीने का समय हो गया है. बता दें कि नेहा और अंगद के घर 18 नवंबर को नन्हीं परी आई थी. हाल ही में नेहा धूपिया ने अपनी बेटी का Instagram पर एक वीडियो शेयर किया है.

View this post on Instagram

Our baby girl … been spreading joy and kickin around for a month … 💕💕💕 #happyonemonth our little Mehr … 😍 @angadbedi

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा की बेटी मेहर धूपिया बेदी का पैर नजर आ रहा है. मेहर के बाजू में एक कार्ड पर लिखा है हैप्पी वन मंथ. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है कि, हमारी बेबी गर्ल खुशियां बांट रही है और एक महीने की होने के बाद किक मार रही है. हमारी लिटिल मेहर को हैप्पी वन मंथ.

View this post on Instagram

Mehr Dhupia Bedi says hello to the world … ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

बता दें कि नेहा ने बेटी का जन्म होने के बाद सोशल मीडिया पर पहली झलक शेयर की थी. साथ ही नाम का खुलासा भी किया था. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्ची का नाम और फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘पूरी दुनिया को हैलो कह रही है मेहर धूपिया बेदी’. हालांकि इस फोटो में उनकी बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा था. इसमें बस उनकी बेटी के पैर नजर आ रहे थे और साथ ही उनके मौजे पर हैलो वर्ल्ड लिखा हुआ था.

शादी के 6 महीने बाद ही उन्होंने 18 को सुबह 11 बजे एक लड़की को जन्म दिया था. खबरें आई थीं कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. इस बात की पुष्टि खुद अंगद ने एक इंटरव्यू में की थी. वहीं नेहा धूपिया ने भी एक इंटरव्‍यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्‍होंने 6 महीने तक प्रेग्‍नेंसी की बात सभी से छ‍िपाकर रखी क्‍योंकि उन्‍हें डर था कि लोगों का रवैया उनके प्रति कहीं बदल ना जाए. उन्होंने कहा था कि मुझे डर था कहीं प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मुझे काम देना बंद ना कर दें.

Published by Lakhan Sen on 19 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles