संदीप और अबू ने किया था ईशा का लहंगा डिजाइन, तो वरदान के जिम्मे था दुल्हन को संवारने का काम

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और अमीर आदमी मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा की शादी 12 दिसम्बर को बड़े धूमधाम से हुई है. शादी मुंबई में उनके निवास स्थान एंटेलिया में हुई. जहां देश-विदेश की तमाम हस्तियां मौजूद थीं. इस दौरान ईशा अम्बानी को शानदार तरीके से सजाया गया था. ट्रेडिशनल लहंगे और ज्वेलरी में ईशा काफी सुन्दर दिखाई दे रही थीं.

दुल्‍हन के रूप में ईशा का पहला लुक आया तो वहां मौजूद मेहमानों की निगाहें केवल उन्‍हीं के ब्राइडल लुक पर टिक गईं. अपनी शादी में ईशा अंबानी ने आइवरी कलर का हैवी वर्क वाला भारी लहंगा पहना था. जिसमें वह किसी अप्‍सरा से कम नहीं लग रही थीं. इसके साथ उन्‍होंने मैचिंग हैवी डायमंड ज्वेलरी पहनी थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

ईशा अंबानी की खूबसूरत ड्रेस को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसलाने डिजाइन किया था. वहीं स्टाइल एमी पटेल और हेयर स्टाइल पोम्पी हंस के अलावा मेकअप वरदान नायक ने किया था.

ईशा के मेकअप आर्टिस्ट वरदान नायक ही लगभग 5 सालों से उनके मेकअप का ख्याल रखते आए हैं. साथ ही और भी अम्बानी महिलाओं के लिए वरदान ही मेकअप करते हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के लिए मेकअप आर्टिस्ट का काम वरदान ही करते हैं.

बता दें कि ईशा ने अपनी शादी में मां नीता अम्बानी की शादी का 35 साल पुराना लहंगा पहना हुआ था. जो उन पर काफी सूट भी कर रहा था. ईशा अंबानी की इस वेडिंग लहंगे में एक चीज बहुत ही खास थी. ईशा ने अपनी मां नीता अंबानी की शादी का दुपट्टा भी डाला हुआ था.

यह दुपट्टा लाल रंग का था, जिसे ईशा ने अलग से चुनरी के रुप में लिया हुआ था. वहीं ईशा अंबानी से अपनी संगीत सेरेमनी में मनीष मल्होत्रा डिजाइन गोल्डन लहंगा चुनरी पहना था.

Published by Yash Sharma on 20 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles