अपनी बर्थडे पार्टी में अंकिता ने पहनी दीपिका जैसी ड्रेस, लोगों ने जमकर उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे की फैन फ़ॉलोइंग जबरदस्त है. इसी शो ने अंकिता को पहचान दिलाई थी. इस शो के बाद से ही वे हर घर में पहचानी जाने लगी थीं. शो की सफलता के बाद तो अंकिता लोखंडे की मानो जैसे किस्मत ही खुल गई थी. 19 दिसंबर को उन्होने अपना 34 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर अंकिता ने एक शानदार पार्टी का आयोजन भी किया था.

अंकिता के जन्मदिन की पार्टी में कई टीवी के सितारे भी शामिल हुए. इतना ही नहीं फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की हिरोइन कंगना रनौत भी अंकिता की जन्मदिन पार्टी शामिल हुई थीं. अपने जन्मदिन के खास मौके पर अंकिता ने रेड ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे हमेशा की तरह ही खूबसूरत लग रही थीं.

लेकिन अंकिता का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ रास नहीं आया और उन्होंने अंकिता की फोटो पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिए.

दरअसल अंकिता की यह ड्रेस दीपिका पादुकोण की मुंबई रिसेप्शन ड्रेस से मिलती-जुलती थी. इसलिए यूजर्स को अंकिता का यह लुक पसंद नहीं आया.

बता दें अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. वे फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ ‘Manikarnika: The Queen of Jhansi’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जो कि सभी को बेहद पसंद भी आ था. ट्रेलर में कंगना का एक्शन अवतार दिखाई दे रहा था.

फिल्म का निर्माण कमल जैन कर रहे हैं जबकि फिल्म के निर्देशन का जिम्मा क्रिश का है. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मीबाई के जीवन के कई पहलुओं का दिखाया जाना है. फिल्म को 25 जनवरी 2019 को रिलीज किया जाना है.

View this post on Instagram

Bright and shine🌟

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बाकि एक्ट्रेस की तरह अंकिता भी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. अभी कुछ दिन पहले भी अंकिता की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वायरल हुई तस्वीरों में अंकिता साड़ी और लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी पहने हुए नजर आई थीं. अंकिता के इस ट्रेडिशनल अवतार की सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने तारीफ भी की थी.

Published by Lakhan Sen on 20 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles