आमिर से फातिमा तक TOH की असफलता से दुखी हैं सारे स्टार्स, दंगल गर्ल ने बयां किया अपना दर्द

Get Daily Updates In Email

आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों से सजी ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान इस साल की सबसे फ्लॉप फिल्मों में से एक रही है. इस असफलता को लेकर आमिर, अमिताभ सहित कैटरीना कैफ का बयान भी सामने आ चुका है. और अब फिल्म में ‘जाफिरा’ का रोल करने वालीं फातिमा सना शेख ने भी इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है.

एक्ट्रेस फातिमा फिल्म के फ्लॉप होने से बुरी तरह दुखी हैं. फातिमा ने मंगलवार को नेटफ्लिक्स वेब-सीरीज ‘सलेक्शन डे’ के प्रीमियर के दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि, ‘यह दुखद है क्योंकि हमने अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की थी लेकिन दुर्भाग्य से यह अच्छा नहीं कर पाई. लोगों को पसंद नहीं आई. मुझे बहुत बुरा लग रहा है.’

बता दें कि इस फिल्म को लेकर आमिर खान ने पहले ही माफी मांगी थी और कहा कि अगली बार वह बेहतर फिल्म लेकर सामने आएंगे. फातिमा के लिए यह फिल्म फ्लॉप होना बड़ा झटका था क्योंकि दंगल में उन्हें खूब सराहा गया था. और साथ ही उनके फैंस को उम्मीद थी कि उनकी यह फिल्म भी हिट होगी. ‘दंगल’ की चर्चित अभिनेत्री अपनी आगामी वेब सीरीज ‘सलेक्शन डे’ को लेकर उत्साहित हैं. यह दो भाइयों और उनके पिता की कहानी है, जो चाहते हैं कि उनके बेटे क्रिकेट खेलें.

बता दें दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया था. फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार बड़ी स्क्रीन पर नजर आए थे. इसलिए भी यह फिल्म बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही थी. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं पा सकी.

Published by Yash Sharma on 20 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles