करीना और सनी की गुफ्तगू, सैफ रखते हैं तैमूर का ख्याल तो डेनियल भी हैं काफी सपोर्टिव

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से पूरे देश का दिल जीत लिया है. तभी तो तैमूर की फोटोज का सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात हो गई है. फ़िलहाल छोटे नवाब तैमूर अपने मम्मी-पापा के साथ साउथ अफ्रीका में अपना जन्मदिन मना रहे हैं. तैमूर और उनके मम्मी-पापा इस इस समय साउथ अफ्रीका में हैं. कुछ भी कहो लेकिन करीना और सैफ तैमूर का बेहद ध्यान रखते हैं.

View this post on Instagram

Taimur 2nd birthday 😘😘#familylove💕 @poonamdamania

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

कुछ दिन पहले ही एक एक रेडियो शो में करीना ने बताया था कि, कैसे सैफ और वो अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद तैमूर का ध्यान रखते हैं. शो में करीना ने बताया कि, ‘जब मैं शूटिंग पर होती हूं तब तैमूर का ख्याल रखने की जिम्मेदारी सैफ की होती है. इस वजह से सैफ कई बार अपनी मीटिंग्स घर पर रखवाते हैं.’

दरअसल हाल ही करीना के एक शो में पहुंची थीं. इस शो में करीना के साथ सनी लियॉन भी पहुंची थीं. इस दौरान दोनों ने काफी बात भी की थी. सनी लियॉन ने करीना से बातचीत के दौरान अपने पति डेनियल को काफी सपोर्टिव बताया था.

अपने पति के बारे में बात करते हुए सनी ने बताया था कि, उनकी नामौजूदगी में डेनियल ना केवल उनकी बेटी का ख्याल रखते हैं बल्कि बच्ची का डायपर तक भी बदलते हैं. सनी लियॉन की यह बात सुनकर तो करीना हंसने लगीं. साथ ही करीना ने कहा कि, वो अपने पति सैफ को डेनियल से जरुर मिलवाना चाहेंगी.

बता दें कि फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद करीना कपूर के पास फिल्मों की लाइन लग गई है. करीना कपूर खान के पास इस वक्त दो बड़ी फिल्में हैं ‘तख्त’ और ‘गुड न्यूज’. करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में करीना के साथ जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. फ़िलहाल तो करीना अपनी हॉटनेस का जलवा करण के शो में दिखाने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles