किम शर्मा के साथ रिलेशन में हैं हर्षवर्धन राणे, कई बार साथ में डेट पर आ चुके हैं नजर

Get Daily Updates In Email

बीते कुछ दिनों से फिल्म ‘मोहब्बतें’ की क्यूट एक्ट्रेस किम शर्मा और एक्टर हर्षवर्धन राणे को एक साथ लगातार स्पॉट किया जा रहा है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन काफी वायरल भी होती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों को एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था. वहीं कुछ समय पहले दोनों की तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें दोनों स्टार्स टू व्हीलर पर साथ नजर आए थे.

View this post on Instagram

New couple in B-Town @harshvardhanrane and @kimsharmaofficial snapped in town. . . . #bollywood #kimsharma #harshvardhanrane

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries) on

हालांकि काफी समय से हर्षवर्धन राणे या फिर किम शर्मा में से किसी ने भी अपने अफेयर पर कोई टिप्पणी नहीं की थी. लेकिन हाल ही में हर्षवर्धन ने कबूल लिया है कि वह रिलेशनशिप में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही हुए एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन राणे ने कहा है कि, ‘वह खुले विचारों वाले इंसान हैं और कभी कुछ नहीं छिपाते.’ हर्षवर्धन ने किम के साथ र‍िश्ते पर कहा कि, ‘हां मैं रिलेशनशिप में हूं लेकिन ये बहुत पर्सनल चीज है.’

किम शर्मा के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि, वह मेरी लाइफ में बहुत ज्यादा सपोर्ट‍िव रही है. हर्षवर्धन ने आगे कहा किम शर्मा ने उनकी फिल्म पलटन भी देखी, उन्हें मेरा काम काफी पसंद आया.

View this post on Instagram

#sundayfunday ❤️

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

हर्षवर्धन ने आगे कहा कि किम ने उनके काम और मेहनत की तारीफ की और यह उन्हें काफी अच्छा लगा था.

View this post on Instagram

Happy Birthday baby🎂❤️. Shine on 🌟

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

बता दें कि किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे की रोमांट‍िक केमेस्ट्री सोशल मीड‍िया पर भी कई बार देखने को मिली है. बीते द‍िनों एक्ट्रेस ने स्पेशल मैसेज ल‍िखते हुए बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे को जन्मद‍िन की बधाई देते हुए लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी. चमकते रहो.’ इन दिनों हर्षवर्धन राणे अपने नए प्रोजेक्ट में ब‍िजी हैं. वहीं बात करें किम शर्मा की तो मोहब्बतें फिल्म से चर्चा में आई एक्ट्रेस इन द‍िनों फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं.

Published by Yash Sharma on 20 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles