पेरेंट्स के साथ केपटाउन में बर्थडे एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर, करिश्मा ने पोस्ट किया क्यूट फोटो

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान आज अपना दूसरा बर्थडे मनाने जा रहे हैं. तैमूर अपना बर्थडे केपटाउन में एंजॉय कर रहे हैं. इस बर्थडे पर तैमूर अली खान की करीना कपूर-सैफ अली खान के साथ मस्ती करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. तैमूर के बर्थडे पर कर‍िश्मा कपूर ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए छोटे नवाब को बधाई दी है.

View this post on Instagram

How’s your week going? #KareenaKapoorKhan #TaimurAliKhan #SaifAliKhan

A post shared by Bombay Balloon (@bombay.balloon) on

एक्ट्रेस कर‍िश्मा ने अपने बच्चों समायरा और कियान कपूर के साथ तैमूर की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस फोटो के साथ कर‍िश्मा ने कैप्शन ल‍िखा है कि, ‘हम सबकी जान नन्हे तैमूर को दूसरे बर्थडे की बधाई. हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं.’

वहीं सैफ और करीना कुछ दिन पहले ही तैमूर का जन्मदिन मनाने केप टाउन चले गए थे. उनके केप टाउन पहुंचने के बाद कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उन फोटोज में तैमूर अपने माता-पिता के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. तैमूर, सैफ और करीना की फोटो लगातार वायरल हो रही है. जिसमें बीच पर तैमूर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि तैमूर का जन्म 20 दिसम्बर 2016 को हुआ था. पिछले साल मां करीना और पापा सैफ ने अपने इस लाडले का बर्थडे पटौदी हाउस में परिवार वालों के साथ मनाया था. लेकिन इस बार उनका प्लान इसे साउथ अफ्रीका में सेलिब्रेट करने का था.

बता दें कि करीना और सैफ इस ट्रिप पर अकेले नहीं बल्कि उनके कुछ फ्रेंड्स के साथ गए हैं. सैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि केप टाउन में पहले वह करीना के साथ किसी ऐड की शूटिंग करेंगे और उसके बाद हॉर्स राइडिंग और तैमूर के बर्थडे को एन्जॉय करेंगे.

Published by Yash Sharma on 20 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles