निकयंका की रोमांटिक पिक पर लोगों ने किए कमेंट्स, कहा- तुम विदेशी दूल्हा लाई, देशी नहीं थे क्या

Get Daily Updates In Email

अमेरिकी सिंगर निक जोनस और बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर, राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. शादी को दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया है. शादी के बाद प्रियंका और निक ने दिल्ली में शानदार रिसेप्शन दिया था. इस रिसेप्शन में देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. इस रिसेप्शन के बाद मुंबई में प्रियंका-निक जोन्स से रिसेप्शन देने जा रही हैं. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हो सकती हैं.

खैर इसी बीच प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो में प्रियंका पति निक के साथ पोज देती हुए नजर आ रही हैं. लेकिन प्रियंका और निक का यह खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया यूर्जस को रास नहीं आ रहा है. और उन्होंने इस पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने तो प्रियंका से यह तक कह दिया है कि, बाबा रामदेव कह-कह कर थक गए स्वदेशी अपनाओ लेकिन तुम तो विदेशी दूल्हा उठा लाई, भारत के लड़के क्या मर गए थे.

वहीं दूसरे यूजर ने प्रियंका को कमेंट करते हुए लिखा है, तस्वीर में प्रियंका निक की मां लग रही है… तुम लोगों का फेक प्यार… बताओ तलाक कब होगा. बता दें कि, गत रात को भी प्रियंका और निक ने मुंबई के JW मैरियट होटल में वेडिंग रिसेप्शन दिया था. यह रिसेप्शन पार्टी मीडिया वालों और करीबी दोस्तों के लिए रखी गई थी जिसमें दोनों के परिवार वाले भी शामिल हुए.

रिसेप्शन में प्रियंका ब्लू कलर के लहंगे में नजर आईं. जबकि उनके पति निक जोनस ग्रे और ब्लू मिक्स शेड का सूट पहने नजर आए. आज मुंबई में ही प्रियंका और निक एक और रिसेप्शन देगें इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शमिल हो सकती हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles