इस साल अक्षय की तीन फिल्मों ने मचाई बॉक्स ऑफिस पर धूम, तोड़े कई रिकार्ड्स

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर कब और किसके नाम का डंका बोलने लग जाए यह कहा नहीं जा सकता है. यहाँ आए दिन कई ऐसे सितारे आते हैं जिनकी फ़िल्में कभी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं तो कभी औंधे मुंह भी गिर जाती हैं. ऐसे में बॉलीवुड में कुछ समय से एक सितारा ऐसा है जिसकी अधिकतर फ़िल्में सफल होती दिखाई दे रही हैं. अब तो आप भी समझ ही गए होंगे कि हम बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार के बारे में बात कर रहे हैं.

View this post on Instagram

When tech meets lifestyle…Had a great time shooting for Exhibit Recharged issue powered by Eveready! #GiveMeRed

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

जी हां, अक्षय कुमार आज एक ऐसे सितारे बन चुके हैं जिनकी लगभग हर फिल्म ही लोगों को पसंद आ रही है. इसके पीछे एक कारण यह भी है कि अक्षय कुछ समय से समाज पर आधारित फिल्मों पर अधिक ध्यान दे रहे हैं, जिसके चलते ही लोग उनकी फिल्मों की तरफ भी आकर्षित होने लगे हैं.

आज हम बात कर रहे हैं उनकी ऐसी फिल्मों के बारे में जो 2018 में रिलीज हुई हैं. वे इस साल फिल्मों में मामले में भी खिलाड़ी साबित हुए हैं. बात करते हैं उनकी फिल्मों के बारे में:

सबसे पहले नाम आता है उनकी फिल्म पैडमैन का. इस फिल्म में उनके साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी नजर आई थीं. सभी को यह फिल्म काफी पसंद भी आई थी. यह फिल्म महिलाओं से जुडी हुई थी.

इसके बाद अक्षय की फिल्म गोल्ड सामने आई थी. इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय लीड रोल में दिखाई दी थीं. यह मौनी की डेब्यू फिल्म रही और सभी ने दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया.

हाल ही की बात करें तो अक्षय की 2.0 फिल्म रिलीज हुई है, जिसने देखते ही देखते कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म में अक्षय के साथ ही रजनीकांत और एमी जैक्सन भी नजर आए हैं.

Published by Hitesh Songara on 21 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles