तैमूर अली खान को अपने घर का दामाद बनाना चाहते हैं करण जौहर, मां करीना से भी है अच्छी दोस्ती

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर की चर्चाएं हमेशा रहती हैं. तैमूर अली खान ने दो साल की उम्र में ही ऐसी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है कि उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं. उनकी एक झलक के लिए लोग बेसब्र रहते हैं. सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक तैमूर की पॉपुलैरिटी का जबरदस्त क्रेज़ है. छोटे नवाब तैमूर अली खान ने कल ही अपना दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

वैसे तो तैमूर के बॉलीवुड में काफी सारे दोस्त हैं जिनके साथ वह खेलते और टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. हालांकि इन सब में उनके सबसे स्पेशल दोस्तों में यश और रूही का नाम शामिल है. बता दें यश और रूही मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर के बच्चे हैं. अक्सर तैमूर के साथ वे दोनों खेलते नजर आते हैं.

इस दौरान करण ने कई बार तैमूर और रूही के रिलेशन के लेकर बातें भी कही हैं और दोनों के भविष्य को लेकर अपनी इच्छा भी दिखाई है. करण कई बार बता चुके हैं कि वह तैमूर को अपने घर का दामाद बनाना चाहते हैं. करीना और करण जौहर लम्बे समय से ख़ास दोस्त हैं और दोनों परिवारों का एक-दूसरे के यहां आना जाना लगा रहता है. इस वजह से तैमूर अली खान और करण जौहर के बच्चे यश और रूही की अच्छी दोस्ती है.

वैसे भी करण जौहर ने बहुत बार कहा है कि वह अपनी बेटी को कहते है की तैमूर को भैया ना बुलाए क्योंकि अगर तैमूर 20 साल बाद करण जौहर के घर के दामाद बनते भी हैं तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी. करण जौहर ने आगे कहा कि लोग बचपन से ही अपने बच्चों को भैया और दीदी बुलवाना शुरू कर देते हैं पर उन्हें यह पसंद नहीं है.

Published by Yash Sharma on 21 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles