फिल्म रिलीज से पहले ही छाया रणवीर का सिम्बा अवतार, आते ही हिट हुए तीनों सॉंग्स

Get Daily Updates In Email

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिम्बा का क्रेज दर्शकों में बढ़-चढ़कर बोल रहा है. ट्रेलर के फिल्म के तीन गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं और तीनों को ही लोगों ने काफी पसंद किया है. बॉलीवुड के पावर हाउस किंग रणवीर सिंह ‘सिम्बा’ बनकर बड़े पर्दे पर छाने आ रहे हैं. इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. रिलीज होने के कुछ ही देर बाद गाने ने यू-ट्यूब पर धमाकेदार व्यूज बना लिए हैं.

‘आला रे आला’ सिंबा का नया गाना है जिसे देव नेगी और गोल्डी ने आवाज दी है. गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. इसके रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर एक घंटे में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए थे. गाने में रणवीर, रोहित शेट्टी के ट्रेडमार्क स्टाइल में पुलिस की गाड़ी पर बैठ कर एंट्री ले रहे हैं. तो वहीं गाड़ियों के आस-पास महिलाएं महाराष्ट्रियन स्टाइल साड़ी, पगड़ी, एविएटर, स्पोर्ट्स शूज में बाइक पर बैठी हैं.

इसके पहले फिल्म के दो गाने र‍िलीज हो चुके हैं. पहला सॉन्ग आंख मारे इन द‍िनों चार्टबीट पर छाया हुआ है. यह गाना 1996 की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ के हिट सॉन्ग ‘आंख मारे’ का रीमेक है. ऑरिजनल गाना अरशद वारसी और प्रिया गिल पर फिल्माया गया था. इसे कविता कृष्णमूर्ति और कुमार सानू ने गाया था. इसके बोल आनंद बख्शी ने लिखे थे. नए गाने को कुमार सानू, नेहा कक्कड़ और मीका सिंह ने गाया है. वहीं फिल्म का दूसरा रोमांट‍िक नंबर भी फैंस पसंद कर रहे हैं.

फिल्म की बात करें तो यह 28 दिसम्बर को रिलीज़ होगी. जिसमें सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं. इसके साथ सोनू सूद भी निगेटिव किरदार में दिखेंगे. साथ ही अजय देवगन फिल्म में दमदार कैमियो करने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 21 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles