बिग बॉस के सदस्यों ने की रेडियो के जरिए अपने फैन्स से बात, श्रीसंत ने मांगी करणवीर से माफी

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस में जैसे-जसे फिनाले नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए अपना पूरा जोर आजमा रहा हैं. बता दें बिग बॉस ने सुरभि राणा को पहले ही फिनाले का टिकट दे दिया है. जिसके चलते सभी सदस्य काफी हैरान हैं. वहीं कल के एपिसोड की शुरुआत में घरवाले जैसे ही उठे वैसे ही सोमी और रोमिल के बीच बहस देखने को मिली.

दूसरी ओर बिग बॉस ने सभी घरवालों को यह बताया कि उन्हें रेडियो और एक पॉपुलर आरजे के जरिए फैंस से बात करने का मौका मिलेगा. इसके बाद दीपिका और रोमिल को एक्‍टिविटी रूम में बुलाया गया और उन्‍हें फैंस से बात करने का मौका भी मिला. इस दौरान दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ ही बात करते हुए देखा गया था. कॉलर ने रोमिल को बधाई दी तो वहीँ दूसरे कॉलर ने दीपिका कक्कर से यह पूछा कि क्‍या वह श्रीसंत के साथ इसलिए हैं क्‍योंकि वह स्‍ट्रॉन्‍ग हैं. दीपिका भी इसके बाद यहां सबकुछ स्‍पष्‍ट करती नजर आईं.

इसके बाद सोमी और दीपक को एक्‍टिविटी रूम में बुलाया गया. यहां आरजे ने दीपक से उनकी फीलिंग्‍स के बारे में पुछा तो दीपक ने जवाब में कहा कि वह सोमी को पसंद करते हैं. जबकि सोमी ने इसके जवाब में उन्हें कहा कि वह उनकी सिर्फ दोस्‍त हैं.

इसके बाद दीपक ने सोमी के लिए एक गाना भी सुनाया. जिसके बाद कॉलर से सोमी ने यह कहा कि वह दीपक को लाइक करती हैं. एक दूसरे कॉलर के द्वारा दीपक और सोमी का पैचअप कराने की कोशिश भी देखने को मिली. तो वहीँ दोनों को एक-दूसरे के लिए केयरिंग भी बताया गया.

इसके बाद करणवीर और श्रीसंत अपने फैंस से बात करने के लिए वहां पहुंचे. एक कॉलर ने श्रीसंत से यह कहा कि उनका करणवीर के पिता पर किया गया कमेंट बहुत गंदा था. तो वहीं करणवीर ने कहा कि दीपिका, श्रीसंत की पर्सनैलिटी से प्रभावित हैं.

इसके बाद श्रीसंत को अपनी पुरानी जिंदगी के बारे में सोचकर रोता हुआ देखा गया. जबकि दीपिका ने उन्‍हें समझाया. इसके बाद करणवीर के पिता पर किए कमेंट को लेकर श्रीसंत को उनसे माफी मांगते हुए भी देखा गया.

Published by Yash Sharma on 21 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles