रणवीर ने कराई सारा और कार्तिक की मीटिंग, पहले ही एक्ट्रेस कह चुकी हैं स्टार को डेट करने की बात

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. उनकी पहली फिल्म केदारनाथ में उनके काम की काफी तारीफ की गई थी, वहीं आने फिल्म सिम्बा में भी उनके एक्टिंग की खूब प्रशंसा हो रही है. साथ ही वह पर्सनल लाइफ में एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कह कर सुर्ख़ियों में आ गई थीं.

हाल ही में सारा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह उनकी कार्तिक आर्यन के साथ मुलाकात कराते नजर आ रहे हैं. एक अवार्ड शो में रणवीर और कार्तिक मिलते हैं. इसके बाद वह कार्तिक को लेकर सारा अली खान के पास जाते हैं. इसके बाद रणवीर, सारा और कार्तिक को इंट्रोड्यूस करवाते हैं. और रणवीर कहते नजर आते हैं कि, ‘फाइनली यू गाइज हैव मेट’.

बता दें कि कुछ दिन पहले सारा अपने पिता सैफ के साथ करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थीं. यहां उन्होंने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. तभी से दोनों को लेकर काफी सारी बातें मीडिया में सामने आ रही थीं. वहीं कार्तिक आर्यन से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया था.

इसके साथ ही कार्तिक आर्यन को बीते दिनों चंकी पांडे की बेटो अनन्या के साथ डिनर डेट पर देखा गया था. तब भी उनके और अनन्या के रिलेशन को लेकर काफी चर्चा शुरू हुई थीं. हालांकि एक्टर ने कभी इस बारे में खुल कर बात नहीं की है. यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कार्तिक का नाम उनकी को-स्टार नुसरत भरुचा के साथ जुड़ चुका है. लेकिन कभी दोनों ने इस बात को लेकर मीडिया के सामने कोई टिप्पणी नहीं की थी.

Published by Yash Sharma on 21 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles