शाहिद, विक्की समेत कई स्टार्स ने इस साल जमाए हैं 100 करोड़ क्लब में अपने कदम

Get Daily Updates In Email

साल 2018 बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से बेहद दिलचस्प रहा. जहां एक से एक बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हुईं तो वहीं छोटे बजट की फिल्मों ने जमकर कमाई की. इस साल कई नए सितारों ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री की. आइए बताते हैं उन सितारों के बारे में.

1. कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा

साल की सबसे बड़ी सुपरहिट देने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम भी अब 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुका है. फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत चुके एक्टर के लिए यह साल बहुत शानदार रहा है. इसी के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस नुसरत का नाम भी इसमें शामिल हो गया.

2. शाहिद कपूर

अपनी बेहतरीन अदाकारी से कई अवार्ड्स अपने नाम कर चुके एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म ‘पद्मावत’ में बेहतरीन एक्टिंग की थी. साथ ही यह फिल्म 300 करोड़ का आकड़ा भी पार कर चुकी है. इस हिसाब से शाहिद भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार चुके हैं. वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पहले ही इस क्लब में शामिल हैं.

3. टाइगर श्रॉफ

‘बागी 2’ में अपने दमदार एक्शन से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर टाइगर ने भी इस साल 100 करोड़ में एंट्री कर ली है. वहीं फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ से ओपनिंग कर सभी को चौंका दिया था.

4. राजकुमार राव

राजकुमार राव ने फिल्म ‘स्त्री’ में काफी शानदार एक्टिंग की है. इतना ही नहीं फिल्म ‘स्त्री’ को अपार सफलता भी मिली है. इसी के साथ राजकुमार भी इस क्लब में शामिल होने वाले एक्टर बन गए हैं.

5. आयुष्मान खुराना

एक्टर ने इस साल दो बड़े सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. हालांकि अन्धाधुन 100 करोड़ का आकड़ा पार नहीं कर पाई लेकिन उनकी दूसरी फिल्म बधाई हो ने यह कमाल कर दिखाया. फिल्म ने 130 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर 100 करोड़ में एंट्री की.

6. अमिताभ बच्चन

सुपरस्टार अमिताभ को फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में देखा गया था. हालांकि फिल्म फ्लॉप रही लेकिन अमिताभ इसी के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गए.

7. विक्की कौशल

View this post on Instagram

🎯

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की को इस साल दो बड़ी फिल्मों में देखा गया. ‘राज़ी’ में भी विक्की ने अपनी दमदार परफॉरमेंस दिखाई थी. इसी के साथ फिल्म ने 100 करोड़ में एंट्री की थी. वही विक्की ने फिल्म ‘संजू’ में अपनी अदाकारी की अमिट छाप छोड़ी. इस फिल्म ने भी 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.

Published by Yash Sharma on 21 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles