अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रहेगी रणबीर की धूम, आने वाली हैं कई फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

रॉकस्टार, बर्फी, तमाशा जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड के हैंडसम हीरो रणबीर कपूर ने इस साल संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ में दमदार एक्टिंग कर साबित कर दिया है कि वे भी किसी से कम नहीं हैं. उनकी इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का कोरबार किया था. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके रणबीर अब अगले साल यानि 2019 में भी दर्शकों के लिए दमदार फ़िल्में लेकर आने वाले हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि आखिर अगले साल रणबीर कौन-कौन सी फ़िल्में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लेकर आ रहे हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’

सबसे पहले तो आपको बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के कम्प्यूटर ग्राफिक्स पर ही 200 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी महंगी है. फिल्म में फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाडिया भी फिल्म में मुख्य किरदार में होंगे. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले वर्ष 15 अगस्त पर रिलीज होगी.

‘शमशेरा’

फिल्म ‘शमशेरा’ से रणबीर एक बार फिर सबको चौंकाने को तैयार हैं. फिल्म यशराज फिल्म बैनर तले बनने के तैयार है. फिल्म में रणबीर कपूर एक डकैत के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में वाणी कपूर भी नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘शमशेरा’ साल 2020 में रिलीज होगी .

लव रंजन की फिल्म

ख़बरों की मानें तो रणबीर कपूर लव रंजन की फिल्म में भी नजर आ सकते हैं. फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार में होंगे. जबकि रणबीर उनके बेटे का किरदार प्ले करते नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी यह फिल्म फ्लोर पर नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा हैं कि अगले साल फिल्म की शूटिग शुरू हो सकती है. यह फिल्म भी एक बड़े बजट की फिल्म है.

‘बकेट लिस्ट’

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित के साथ रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं. हालांकि इस फिल्म में उनका में उनका कैमियो रोल होगा. इस फिल्म का नाम ‘बकेट लिस्ट’ है. यह मराठी फिल्म है.

Published by Lakhan Sen on 22 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles