तैमूर-करीना ने रिक्रिएट किया राजकपूर का आइकोनिक सीन, कैपटाउन में एन्जॉय कर रहा है पटौदी परिवार

Get Daily Updates In Email

सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान के बेटे तैमूर अली खान की लोकप्रियता किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. तैमूर की एक तस्वीर आती है और सोशल मीडिया पर शेयर होने लगती है. बीते दिनों ही तैमूर ने अपना दूसरी जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे पर उनके साथ उनके मम्मी-पापा ही थे. मां करीना और पिता सैफ ने कैपटाउन में जाकर अपने बेटे तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

View this post on Instagram

Mashallah #taimuralikhan #kareenakapoor

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimuralikhan_official_fanpage) on

इस दौरान तीनो की खूब सारी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें वह तीनों एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. किसी तस्वीर में तैमूर अपनी मां के साथ टहलते नजर आ रहे हैं तो किसी में पापा के साथ बीच पर एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में एक लेटेस्ट तस्वीर वायरल हुई है. जिसमें वह अपनी मां के साथ एक छतरी के नीच नजर आ रहे हैं. जो उनके नाना राज कपूर की याद दिला रहा है.

इस तस्वीर में दोनों मां-बेटे चश्मा लगाए एक छतरी में पोज़ देते नजर आ रहे हैं. वैसे ही जैसे की राज कपूर ने अपनी फिल्म श्री 420 में नरगिस के साथ सीन फिल्माया था. उन्होंने प्यार हुआ इकरार हुआ गाने के सीन में ठीक इस तरह के सीन को दर्शाया था.

इसी के साथ तैमूर की एक और बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें वह केक काटते नजर आ रहे हैं. सैफ और करीना भी बेटे तैमूर के साथ दिखाई दे रहे हैं. तैमूर की तरह उनका बर्थडे केक भी काफी खूबसूरत है. तैमूर के बर्थडे पर उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें बीच पर तैमूर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में सैफ ने बताया था कि कैपटाउन में पहले वह करीना के साथ किसी ऐड की शूटिंग करेंगे और उसके बाद हॉर्स राइडिंग और तैमूर के बर्थडे को एन्जॉय करेंगे.

Published by Yash Sharma on 22 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles