नए साल में देखने को मिलेंगी आलिया की कई बड़ी फ़िल्में, दिखेंगे अलग-अलग रूप

Get Daily Updates In Email

‘राजी’, ‘बद्री की दुल्हनिया’ और ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली आलिया भट्ट के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. इस साल उन्होंने ‘राजी’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी हैं. इस साल की तरह अगले साल भी आलिया कई सुपरहिट फिल्म लेकर आने वाली हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं आलिया अगले साल कौन-कौन सी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’

आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म की शूटिग कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाडिया भी मुख्य किरदार में होंगे.

‘सड़क-2’


यह फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल होगी. फिल्म में आलिया और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो आलिया अपने पिता के सम्मान में फ्री में काम करेंगी. आलिया का एक सपना था कि वे एक बार अपने पापा के डायरेक्शन में कोई फिल्म करें और उनका यह सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. इसलिए आलिया इस फिल्म में फीस के तौर पर कुछ भी नहीं ले रही हैं.

‘कलंक’

इस फिल्म की लगभग आधी से ज्यादा शूटिंग आलिया ने पूरी कर ली है. इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन भी मुख्य किरदार में होंगे. फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

‘गली बॉय’

फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘गली बॉय’ एक गली के लड़के की कहानी है जो अपना मुश्किलों से भरा जीवन जीता है, संघर्ष करता है और जीवन की जंग में जीत जाता है. जबकि आलिया फिल्म में एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म अगले साल 14 फ़रवरी को रिलीज होगी.

‘तख्त’

मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी आलिया नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर भी मुख्य किरदार में होंगे. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 22 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles