नेहा कक्कड़-हिमांश सहित सिने जगत के मुख्य कपल्स जो इस साल हुए एक-दूसरे से अलग

Get Daily Updates In Email

साल 2018 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए काफी अच्छा रहा है. जहां एक तरफ इस साल कई सितारों ने शादियां की तो वहीं कुछ कपल्स के ब्रेकअप भी हुए. वहीं किसी ने फिर से शादी भी कर ली. इसी बीच आइए बताते हैं बॉलीवुड के उन कपल्स के बारे में जिन्होंने इस साल ब्रेकअप कर लिया.

1. नेहा कक्कड़-हिमांश कोहली

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश के रिलेशन को लेकर मीडिया में बहुत सुर्खियां मिल रही थीं. दोनों एक सिंगल ट्रैक में भी सामने आए थे. वहीं कई रियलिटी शो में भी दोनों ने साथ शिरकत की थी. लेकिन अचानक दोनों में ब्रेकअप हो गया.

2. अर्जुन रामपाल-मेहर जेसिया

एक्टर अर्जुन रामपाल ने करीब 20 साल पहले मेहर से शादी की थी. लेकिन दोनों के बीच चलती अनबन ने इनके रिश्ते को तोड़ दिया और इसी साल दोनों का तलाक हो गया. वहीं खबरें यह आ रही हैं कि अर्जुन फिर से एक मॉडल को डेट कर रहे हैं.

3. एली अवराम-हार्दिक पंडया

courtesy

एक्ट्रेस एली अवराम का नाम हार्दिक के साथ जुड़ चुका है. मीडिया में दोनों के रिश्ते को लेकर खूब खबरें सामने आईं. लेकिन कुछ ही समय पहले दोनों में ब्रेकअप हो गया. इसकी वजह यह बताई जा रही हैं कि हार्दिक अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट करने लगे हैं.

4. यामी गौतम और पुलकित सम्राट

शादीशुदा होने के बावजूद पुलकित एक्ट्रेस यामी गौतम को डेट करने लगे थे. जिसकी खबरें मीडिया में खूब फ़ैली थीं. हालांकि इसी साल दोनों का ब्रेकअप हो गया है. कहा जा रहा है कि यामी की मॉम ने उन्हें हिदायत दी थी कि वह अपने करियर पर ध्यान दे. बता दें कि पुलकित ने सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से 2014 में शादी की थी.

5. सुगंधा गर्ग और रघु राम

courtesy

रोडीज फेम रघु राम और एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग शादी के 12 साल बाद अलग हुए. दोनों का तलाक भी हो चुका है. इतना ही नहीं रघु ने गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से हाल ही में शादी भी कर ली है.

6. जूही परमार और सचिन श्रॉफ

टीवी की फेसम एक्ट्रेस जूही परमार और उनके पति एक्टर सचिन श्रॉफ की भी शादी टूट गई है. जूही और सचिन ने 2009 में शादी की थी. शादी के 9 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और इसी साल जनवरी में ही दोनों के अलग होने की खबर आई थी.

Published by Yash Sharma on 22 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles