पाकिस्तान की ये सिंगर्स गाने के साथ ही बिखेरती हैं अपनी खूबसूरती के जलवे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में सिंगर्स की कमी नहीं है और जब बात फिमेल सिंगर्स की हो तो वे खूबसूरती में भी किसी से कम नहीं हैं. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं पड़ोसी देश पाकिस्तान के बारे में. पाकिस्तान में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं. मगर हम आपको इनके बारे मे नहीं बल्कि पाकिस्तान की खूबसूरत लेडी सिंगर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइए जानते हैं पाकिस्तान की खूबसूरत लेडी सिंगर्स के बारे में-

मिशल (MISHAL BUTT)

मिशल का नाम उन फीमेल सिंगर्स में आता है जो कम उम्र में काफी फैमस हो गई हों. आपको जानकर हैरानी होगी कि मिशल अभी सिर्फ 17 साल की हैं. इन्होंने 15 साल की उम्र में अपने भाई शेरी बट के साथ अपना पहला गाना गया था. 

आयमा बैग (AIMA BAIG)

आयमा बैग एक सिंगर के साथ एक म्यूजिकल अर्टिस्ट भी हैं. आयाम का जन्म 10 March 1989 को हुआ था. 28 साल की आयमा ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. यहां वे आए दिन अपने कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. छुपन छुपाई इनके अलबम का नाम है. इन्होने पाकिस्तान कई फिल्मों में भी गाने गाये हैं. इतना ही नहीं इन्हें लक्स स्टाइल बेस्ट फिमेल सिंगर्स  का अवार्ड भी मिल चुका है. आयमा ने ‘बाजी’, ‘कालाबाज दिल’ और ‘कैफ ओ सुरूर’ जैसे सुपरहिट गाने गाये हैं.

मोमिना मुस्‍तेहसन (MOMINA MUSTEHSAN)

वैसे मोमिना मुस्‍तेहसन तो पाकिस्‍तान की हैं लेकिन उनकी Fan Following भारत में भी कम नहीं है. वैसे तो मोमिना 2010 से पाकिस्तान में गाने गा रही हैं लेकिन भारत में उन्हें 2016 में पॉपुलैरिटी मिली थी. साल 2016 में जब उन्होंने Coke Studio में राहत फतेह अली खान के साथ ‘आफरीन’ गाने पर अपनी आवाज दी तब से लोगों के दिलों में भी उन्होंने जगह बनाई. वह जितनी खूबसूरत हैं उससे कही ज्यादा खूबसूरत उनकी आवाज है. उनकी मुस्कान और बच्चों जैसी अदाएं, अक्सर सभी को एक पल में उनका दीवाना बना देती हैं. कोक स्‍टूडियो सीजन-9 में अपनी आवाज से वह हिन्दुस्तान के अलावा दूसरे मुल्कों में भी काफी पोपुलर हो गईं.

एनी खालिद (Annie Khalid)

पॉप स्टार एनी खालिद का जन्म लाहौर में साल 1986 में हुआ था. आपको जानकर हैरानी होगी कि एनी खालिद की शादी वेलनटाई डे के दिन टूटी थी. एनी खालिद पाकिस्तान की कई फिल्मों में गाना गा चुकी हैं. इतना ही नही वे इमरान हाशमी की फिल्म आवारापन में “माहिया” सॉन्ग भी गा चुकी हैं.

राबी पीरजादा

राबी पीरजादा (Rabi Peerzada) 28 साल की राबी पीरजादा पाकिस्तान की फैमस पॉप सिंगर्स में गिनी जाती हैं. इन्होंने पाकिस्तान ज्यादातर फिल्मों में गाने गाये हैं. किस्सा कुर्सी का और ‘Whats Up With Rabi’ को होस्ट कर चुकी हैं. इनकी दो फिल्में ‘शोर-शराबा’और ‘प्यार की FIR’ 2017 में पिछले साल रिलीज हुई है.

Published by Lakhan Sen on 22 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles