मनु पंजाबी और प्रीतम सिंह ने दी बिग बॉस में दस्तक, दीपक और सुरभि बने कालकोठरी के पात्र

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 दिन प्रतिदिन और और रोचक होता जा रहा है. जैसे-जैसे फिनाले नजदीक है वैसे-वसे यहाँ पर घर के सदस्यों के तेवर बदले हुए नजर आ रहे हैं. शो में जहां हर कोई अपने खेलने लगता है वहीं अब हर सदस्य अपना असली रंग भी दिखाने लगा है.

कल के लेटेस्ट की बात करें तो एपिसोड में सभी घर के सदस्य बॉलिवुड के गाने पर हमेशा की तरह ही उठे. बिग बॉस ने रोमिल को जगाने के लिए दो बार कुकड़ा कू भी बजाय. जिससे कि रोमिल काफी नाराज भी हो गए थे. वहीं सुरभि भी रोमिल से नाराज नजर आईं और उन्होंने उन पर गुस्सा भी निकाला. लेकिन इस पर रोमिल ने अपना आपा खो दिया और कहा कि वह सो नहीं रहे थे.

कल बिग बॉस के घर में पिछले सीजन के दो कांटेस्टेंट्स मनु पंजाबी और प्रीतम सिंह घर के अंदर पहुंचे. मनु ने प्रीतम ने यहां पर घरवालों के साथ ख़ूब हंसी मज़ाक भी किया. वहीं वह दोनों ने घरवालों से यह पूछा कि दो चेहरे वाले किसी एक शख्‍स का नाम बताएं. इस पर दीपक और करणवीर ने रोमिल का नाम लिया तो वहीं दूसरी ओर रोमिल ने दीपक का नाम लिया था.

इसी के साथ दीपिका और श्रीसंत ने करणवीर को दो चेहरे वाला बताया. करणवीर ने इसे सही ठहराया तो वहीँ करणवीर, रोमिल के बीच टाइ भी होता देखा गया. इसी के साथ करणवीर को कालकोठरी की सजा मिली. जिसके बाद दीपिका और श्रीसंत ने सुरभि को बिग बॉस 12 का बुरा प्‍लेयर बताया. इसी बात से सब लोग भी सहमति जताते हुए देखे गए और सभी घरवाले सुरभि को सबसे बुरा व्‍यवहार करने वाला बताने लगे.

यह होने के बाद उन्हें भी बिग बॉस की जेल में भेज दिया गया. घरवालों से यहां जब घर के सबसे इरिटेटिंग शख्‍स का नाम पूछा गया तो सभी ने दीपक का नाम लिया और उन्हें भी कालकोठरी भेजा गया. जबकि मनु पंजाबी और प्रीतम ने करणवीर को जेल से बाहर निकाल लिया.

Published by Yash Sharma on 22 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles