शाहरुख़ के अनुसार आमिर निभाएंगे महाभारत में श्रीकृष्ण का किरदार, एक्टर ने भी जाहिर की है इच्छा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ काफी समय से चर्चा में है. अभी तक इस प्रोजेक्ट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई लेकिन खबरों की मानें तो इसे सात भागों की वेब सीरीज में प्रस्तुत किया जाएगा. आमिर के फैन्स यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वह ‘महाभारत’ में कौनसा किरदार निभाएंगे.

View this post on Instagram

Happy Birthday Shah! Health and happiness always! Love. a. @iamsrk

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस बात को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. शाहरुख इन दिनो अपनी फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन्स में व्यस्त थे. वहीं एक इंटरव्यू में किंग खान ने बताया कि आमिर खान महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाएंगे. शाहरुख़ की इस बात से यह तो पता चल चुका है कि महाभारत पर फिल्म जरुर बनने जा रही है.

खबरों की मानें तो आमिर खान अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट की तैयारी के लिए अपनी टीम के साथ अमेरिका जाएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म या वेबसीरीज में ज्यादातर नए चेहरे देखने को मिलेंगे. इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बताया था कि वह इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं. लेकिन उन्होंने यह भी बताया था कि ऐसा करने में उन्हें डर लग रहा है. उन्होंने बताया कि कर्ण का किरदार उनको बेहद पसंद है लेकिन शायद उनको कृष्ण का किरदार निभाना पड़ेगा.

खबरें यह भी हैं कि इस सीरीज के सभी भागों को अलग-अलग निर्देशकों की टीम बनाएगी. जिनके लिए आमिर खान एक नई स्टारकास्‍ट की तलाश कर रहे हैं. खबरें यह भी हैं कि फिल्म का बजट भी 1000 करोड़ है वहीं अफवाह है कि इस फिल्म को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे. हालांकि महाभारत अभी तक कोई आधि‍कारिक जानकारी सामने न‍हीं आई है.

Published by Yash Sharma on 22 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles