बड़े स्टार्स की बजाय छोटे स्टार्स के नाम रहा यह साल, दी एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

हर साल ही तरह ही इस साल भी बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों का आना-जाना लगा रहा. लेकिन इस साल अधिक फिल्मों को औंधे मुंह गिरते हुए देखा गया है. यहां तक कि बॉलीवुड के बड़े स्टार्स जैसे सलमान खान और आमिर खान तक की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होते हुए देखा गया है. फिल्मों के फ्लॉप होने के साथ ही इनकी आलोचना भी हुई.

View this post on Instagram

Who will survive this race of life? Watch #Race3 only on @PrimeVideoIN amzn.to/2KXI6t7

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जैसे बात करें सलमान खान की फिल्म रेस-3 के बारे में तो इस फिल्म को जबरदस्त फ्लॉप बताया गया जबकि फिल्म में सलमान खान का होना इसे इसकी सक्सेस की ग्यारंटी कहा जा रहा था. इसके बाद भी यह फिल्म फ्लॉप हुई.

वहीं बात करें आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के बारे में तो इस फिल्म को भी बड़ी फ्लॉप कहा जा रहा है. फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ भी नजर आए थे. लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई.

इसके उलट बॉक्स ऑफिस पर कुछ अन्य स्टार्स की फिल्मों ने धूम मचा कर रख दी. जैसे हम आयुष्मान खुराना को ही देख लें तो उनकी इस साल दो फिल्में रिलीज हुई हैं. दोनों ही कम बजट की फ़िल्में थीं लेकिन दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए. आयुष्मान की दो फ़िल्में हैं ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’.

वहीँ बात करें राजकुमार राव की तो इस साल ही आई उनकी हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ ने सभी को काफी एंटरटेन किया है. फिल्म लोगों को काफी पसंद आई तो वहीँ इसका कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा.

इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन का भी नाम शामिल है. कार्तिक आर्यन की इस साल आई फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है.

Published by Hitesh Songara on 24 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles