मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सपना का गाना सुन झूम उठे भारतीय फैन्स, इंडियन टीम भी पहुंचीं

Get Daily Updates In Email

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज का आयोजन हो रहा है. जिसमें दोनों देशों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं और वहीं दर्शक भी उनका शानदार उत्साहवर्धन कर रहे हैं. वहीं मेलबर्न में इंडियन समर फेस्टिवल मनाया जा रहा है, जिसे मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ही आयोजित किया गया.

View this post on Instagram

Just vibes from the Indian summer festival at Yarra 👌🏻🔝📸 #AUSvIND

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

वह इस दौरान कई भारतीयों की धूम रही. इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम भी वहां पहुंची और खूब सारा एन्जॉय किया. यहां पहुंचने पर बिलकुल भारतीयता का एहसास हो रहा था. एमसीजी से सटे हुए मैदान में बड़े-बड़े टेंट और स्टेज सजे हुए हैं जिसमें भारतीय पकवान मिल रहे हैं. हजारों भारतीय लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं और साथ ही स्टेज पर बॉलीवुड के गानों पर प्रस्तुति दे रहे बच्चों का अभिवादन कर रहे हैं.

वहीं इस दौरान वहां जब सपना चौधरी का तेरी आंख्या का यो काजल…गाना बजा तो भारत से पहुंचे भारतीय हैरान रह गए. इस दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम भी स्टेज पर पहुंची. इसी के साथ जब इंडियन समर फेस्टिवल में दो छोटे-छोटे बच्चे हाथ में भगवत गीता लिए दिखे तो सब उस ओर खींचे चले गए. कृष्णा और दर्श नाम के दो बच्चे अपनी मां तेजल शाह के साथ वहां पर लोगों को भगवत गीता खरीदने के लिए प्रेरित कर रहे थे. ये तीनों इस्कॉन से जुड़े हुए हैं.

जहां विराट कोहली, टिम पेन, रविचंद्रन अश्विन और नाथन लियॉन ने दर्शकों को संबोधित किया. दोनों टीमें स्टेज पर मौजूद रहीं और वहां पर गावस्कर-बॉर्डर ट्रॉफी को भी दर्शकों के सामने रखा गया. बता दें कि बुधवार से एमसीजी में ही बॉक्सिंग-डे टेस्ट शुरू होना है.

Published by Yash Sharma on 24 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles