5 ऐसे बॉलीवुड सितारे जिन्होंने अपने डेब्यू के साथ ही लोगों पर चलाया अपनी एक्टिंग का जादू

Get Daily Updates In Email

साल 2018 खत्म होने को है और ऐसे में इस साल की कई ऐसी बातें हैं जो हमें याद आने लगी हैं. ऐसे में अगर हम बात करें फ़िल्मी जगत की तो इस साल में भी हमें इंडस्ट्री में बहुत कुछ देखने को मिला है. जहां कई ऐसी फ़िल्में रिलीज हुई जो कि बॉक्स ऑफिस पर छा गईं तो कुछ ऐसी भी फ़िल्में देखने को मिली हैं जिन्हें फ्लॉप होते हुए देखा गया. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इन स्टार्स ने अपने डेब्यू के साथ ही बॉलीवुड पर अपने नाम के परचम लहरा दिए हैं. चलिए जानते हैं कौन हैं ये स्टार्स:

बनिता संधू:

View this post on Instagram

all I want for Christmas is everything

A post shared by Banita Sandhu (@banitasandhu) on

वैसे यो बनिता काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई हैं लेकिन हाल ही में बनिता को वरुण धवन के साथ फिल्म अक्टूबर में देखा गया. फिल्म में दोनों स्टार्स की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज हुई थी जिसे सुजीत सरकार के डायरेक्शन में बनाया गया था.

मृणाल ठाकुर:

View this post on Instagram

✌ . . . . . #throwback #peace

A post shared by Mrunalthakur (@mrunalofficial2016) on

एक्ट्रेस को हम स्टार प्लस के शो ‘मुझसे कुछ कहती…ये खामोशियां’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए पहले ही देख चुके हैं. एक्ट्रेस ने इस साल 14 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म लव सोनिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इसके पहले उन्हें कुछ मराठी फिल्मों में भी देखा जा चुका हैं. मृणाल की एक्टिंग सभी को उनकी पहली फिल्म में पसंद आई और सभी ने इसके लिए उनकी तारीफ भी की.

अविनाश तिवारी:

अविनाश को इसी साल 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘लैला-मजनू’ में देखा गया था. यह उनकी डेब्यू फिल्म रही. फिल्म को साजिद अली के डायरेक्शन और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनाया गया था. फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम नहीं कमाया लेकिन एक्टर की सभी ने काफी तारीफ की.

राधिका मदन:

एक्ट्रेस को हम टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से है’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए देख ही चुके हैं. राधिका को इसके बाद अपनी डेब्यू फिल्म पटाखा में देखा गया था. डेब्यू फिल्म से ही वे लोगों को भी पसंद आने लगी हैं. यह फिल्म 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा भी दिखाई दी थीं.

दुलकर सलमान:

दुलकर सलमान वैसे तो अपना फिल्म डेब्यू 2012 में आई मलयालम फिल्म सेकंड शो से कर चुके हैं. लेकिन बॉलीवुड में उन्हें हाल ही में एक फिल्म कारवां में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ इरफ़ान खान और मिथिला पालकर भी दिखाई दी थीं. फिल्म को सभी ने काफी पसंद किया और सभी एक्टर्स को काफी प्यार दिया.

Published by Hitesh Songara on 24 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles