अक्षय से सलमान तक ऐसे बॉलीवुड स्टार्स जो फिल्म डायरेक्टर्स से अपनी डिमांड्स के लिए हैं फेमस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जो फिल्मों को चुनने से पहले फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट के बारे में फिल्म के डायरेक्टर और राइटर से अच्छे से डिस्कस करते हैं. साथ ही फिल्मों में काम करने के लिए कुछ स्टार्स कई तरह की डिमांड भी रखते हैं. बॉलीवुड स्टार्स एक फिल्म करने से पहले कई चीजों का ध्यान रखते हैं. जहां भी उन्हें गलत लगता है उसे करने से इनकार कर देते हैं. आइए बात करते हैं ऐसे सितारों के बारे में :

1.  ऋतिक रोशन                           

courtesy

बॉलीवुड के सबसे फिट और हैण्डसम एक्टर ऋतिक रोशन अपनी फिल्म के डायरेक्टर से जिम की सुविधा जरुर मांगते हैं, साथ ही वह अपनी पर्सनल शेफ और ओवरटाइम के पैसे की भी मांग रखते हैं.

2. सोनाक्षी सिन्हा

courtesy

इसके अलावा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा किसी भी फिल्म को चुनने से पहले डायरेक्टर से किसिंग सीन और इंटिमेट सीन करने से साफ़ मना कर देती हैं. वह पर्दे पर इस तरह से सीन्स करने से परहेज करती हैं.

3. सलमान खान

courtesy

वहीं बात करें सुपरस्टार सलमान खान की तो वह भी अपनी फिल्मों में इंटिमेट सीन और किसिंग सीन देने से कतराते हैं. इसलिए वह डायरेक्टर्स से इसके लिए साफ़ इनकार कर देते हैं.

4. करीना कपूर खान

courtesy

बात करें करीना कपूर खान की तो वह न्यू कमर एक्टर के साथ काम करने में परहेज़ करती हैं. वह हमेशा से ध्यान रखती हैं कि फिल्म में कोई बड़ा स्टार ही हो.

5. अक्षय कुमार

courtesy

इसके अलावा फिल्म स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म के डायरेक्टर से रविवार की छुट्टी की मांग रखते हैं. वैसे भी अक्षय कुमार अपने का और फिटनेस को लेकर बहुत जाने जाते हैं. ऐसे में वह रविवार का टाइम सिर्फ अपनी फैमिली को ही देना सही समझते हैं.

6. रेखा

courtesy

खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा फिल्म में काम करने से पहले डायरेक्टर से परफेक्ट रोल की डिमांड जरुर करती हैं. चाहे फिल्म में कोई सा भी स्टार्स हो लेकिन वह फिल्म में अपने दमदार किरदार की डिमांड फिल्म के डायरेक्टर जरुर करती हैं.

7. अक्षय खन्ना

courtesy

वहीं दूसरी तरफ मशहूर एक्टर विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना फिल्म के डायरेक्टर से निगेटिव रोल करने के लिए मना करते हैं. वह किसी भी फिल्म में ज्यादा निगेटिव रोल करना पसंद नहीं करते हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles