फेमस टीवी एक्ट्रेसेस की बहनें भी हैं टैलेंटेड, कोई है सिंगर तो कोई मचा रही अपने डांस से धूम

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी बहनें भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. जिनमें से किसी का करियर अच्छा रहा तो कोई पर्दे पर कमाल नहीं दिखा पाया. इसी तरह टेलीविज़न इंडस्ट्री में भी कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनकी बहन या तो टीवी पर सक्रिय हैं या पर्दे से दूर हैं. आइए जानते हैं ऐसी ही बहनों की जोड़ियों के बारे में.

1. सारा खान और आयरा खान

courtesy

टीवी एक्ट्रेस सारा खान और उनकी मॉडल बहन आयरा खान अपनी वेकेशन पिक्स अक्सर ही सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. सारा खान ने टीवी पर अच्छा मुकाम हासिल किया लेकिन उनकी बहन इतनी सफल नहीं हो पाईं.

2. गौहर खान और निगार खान

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान को बिग बॉस और नच बलिए जैसे शो में देखा जा चुका है, साथ ही वह अब फिल्मों में भी काम रह रही हैं. लेकिन निगार खान का पूरा करियर टीवी इंडस्ट्री में ही रहा. गौहर और निगार दोनों ने जरूर खान सिस्टर्स नाम से एक शो किया था. हालांकि टीवी में नेगेटिव भूमिकाओं में निगार को अच्छी पहचान मिली है.

3. शक्ति, नीति और मुक्ति मोहन

तीनो बहनों को ‘मोहन’ जोड़ी से भी जाना जाता है और इन्हें मल्टी टैलेंटेड कहा जा सकता है. सिंगिंग और रिऐल्टी शो में जहां नीति मोहन ने जलवा बिखेरा तो वहीं शक्ति और मुक्ति ने अपने टैलेंट का लोहा मनवाया. शक्ति और मुक्ति ने कई शोज में बतौर कोरियोग्राफर भी हिस्सा लिया है.

4. तान्या शर्मा और कीर्तिका शर्मा

courtesy

सीरियल साथ निभाना साथिया में मीरा मोदी के किरदार से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली तान्या शर्मा की रीयल लाइफ में भी एक छोटी बहन है. तान्या और कीर्तिका की शक्ल एक-दूसरे से काफी मिलती है. तान्या ने बताया था कि वह और उनकी छोटी बहन दोनों ही पार्टी और डांस की शौकीन हैं.

5. शिवांगी जोशी और शीतल जोशी

View this post on Instagram

I love you Sheetal..💞

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की भूमिका से घर-घर में पहचान बनाने वाली शिवांगी जोशी की असल में एक छोटी बहन है. जिसके साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग भी है. शिवांगी की बहन शीतल भी उन्ही के साथ मुंबई रहती हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles