स्कूल के दिनों में काफी क्यूट लगते थे ऐश से लेकर सलमान तक ये बॉलीवुड स्टार्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सितारों के कई फैंस को हमेशा चाह रहती है कि वे उनके पसंदीदा स्टार का शुरूआती लाइफस्टाइल, स्कूल और भी कई सारी बचपन से जुड़ी यादों को जानें. इसके लिए वह उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं. ऐसे में वह उनके हर चीज से वाकिफ होने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. ऐसे में बताते है स्टार्स की कुछ पुरानी तस्वीरों के बारे में.

1. सलमान खान

courtesy

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी पढ़ाई बांद्रा के सेंट स्टेनिस्लॉस से की पूरी की है. सलमान खान जितने हैंडसम आज लगते हैं उतने ही वो अपने स्कूल के दिनों में भी नजर आते थे.

2. ऐश्वर्या राय बच्चन

View this post on Instagram

💖Grade 1…the same age as Aaradhya 😍💖

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या की प्रारंभिक शिक्षा हैदराबाद और आंध्र प्रदेश में हुई इसके बाद वह अपने माता-पिता के साथ मुंबई आ गईं. स्कूल की आगे की पढ़ाई उन्होंने सांता क्रूज के आर्य विद्या मंदिर से की और अपनी कॉलेज की शिक्षा उन्होंने डी जी रुपारेल कॉलेज से पूरी की.

3. शाहरुख खान

courtesy

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज और बेहतरीन अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग से भी जाने जाते हैं. इनके चाहने वालों की बात करें तो देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इनके चाहने वालों की संख्या बहुत है. अगर आप इनके बचपन की तस्वीरें देखेंगे तो आपके लिए पहचानना मुश्किल हो जाएगा.

4. शिल्पा शेट्टी

courtesy

शिल्पा उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जिनके जैसी फिटनेस अभी किसी की नहीं है. उन्होंने हमेशा से खुद को मेन्टेन करके रखा है. एक्टिंग के साथ ही शिल्पा आज एक सफल बिजनेसवूमन भी हैं.

5. अक्षय कुमार

courtesy

खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सतर्क रहते हैं. उनकी यह बचपन की फोटो इन्टरनेट पर वायरल हुई थी. जिसमें वह लम्बे बालों के साथ दारा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं.

6. प्रियंका चोपड़ा

c0uretsy

बॉलीवुड की बेहद हॉट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हैं जो कि आज बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. यह उनके स्कूल टाइम की फ़ोटो है. प्रियंका समय के साथ और भी सुन्दर होती जा रही है साथ ही उन्होंने स्कूल टाइम में बहुत सारे क्विज भी जीते थे.

Published by Yash Sharma on 25 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles