7 घंटे 20 मिनट का है फिल्म Ambiance का ट्रेलर, पूरी मूवी देखने के लिए लेनी पड़ेगी आपको 1 महीने की छुट्टी

Get Daily Updates In Email

आमतौर पर बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर 2 मिनट या ज्यादा से ज्यादा 4 मिनट के होते हैं. जबकि पूरी फिल्म 2 से 3 घंटे के बीच में बनी होती है. लेकिन एक ऐसी फिल्म भी है जिसका ट्रेलर ही 7 घंटे का है. सुनकर शायद आपको यकीन भले ही न हो रहा हो लेकिन यह बात बिल्कुल सच है. तो आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में-

दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं फिल्म Ambiance की, इस फिल्म का ट्रेलर 7 घंटे 20 मिनट का है जबकि पूरी फिल्म 720 घंटे यानी के 30 दिनों की है. यह फिल्म 31 दिसंबर 2020 में रिलीज़ होगी. रिलीज़ होने के बाद ये दुनिया की दूसरी सबसे लंबी फ़िल्म बन जाएगी.

बता दें कि अभी तक दुनिया की सबसे लंबी मूवी का ख़िताब 2012 में आई फिल्म Logistics के नाम दर्ज है. यह फिल्म 857 घंटों की थी. मतलब करीब 35 दिनों के बराबर थी. इस फिल्म का निर्माण एक स्वीडिश डायरेक्टर ने किया था. इस फिल्म का टीजर 72 मिनट का था.

चौंकाने वाली बात तो यह है कि फिल्म Ambiance में एक भी डायलॉग नहीं है. मतलब बिना
डायलॉग के यह फिल्म बनी है. इस फिल्म को अगर आप देखना चाहते हैं तो आपको एक पूरे महीने की छुट्टी लेनी होगी. तब जाकर कही आप यह पूरी फिल्म देख पाएंगे.

देखिए फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड में भी ऐसी फिल्मों की कमी नहीं है जो अपने अलग जोन के लिए जानी जाती हैं. लेकिन अलग-अलग जोनर की होने के बाद भी फिल्मों की लम्बाई अधिकतम 4 घंटे ही हो पाती है.

Published by Lakhan Sen on 26 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles