कपिल के रिसेप्शन में सारी लाइमलाइट रही उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना के नाम, सामने आए पिक्स

Get Daily Updates In Email

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते दिनों 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी. और इसके बाद उन्होंने अपने करीबियों और रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी भी दी थी. इसके बाद 24 दिसंबर को मुंबई के जे डब्ल्यू मेरियट होटल में कपिल शर्मा और गिन्नी ने एक और रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड और टीवी के तमाम अभिनेता शामिल हुए थे.

इस रिसेप्शन पार्टी में कपिल जहां काले रंग के सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे वहीं गिन्नी चतरथ भी सिल्वर रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस कार्यक्रम में मनोरंजन की दुनिया की नामी-गिरामी हस्तियों के साथ खेल-जगत से भी कई दिग्गजों ने भाग लिया. कार्यक्रम में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, कार्तिक आर्यन, कृति सैनन, मनोज वाजपेयी, रेखा और करण जौहर जैसी हस्तियों ने शिरकत की.

शादी में टेलीविजन इंडस्ट्री से कपिल के दोस्त कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर, भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी शामिल हुए थे. कपिल के इस रिसेप्शन में उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के को-स्टार्स भी पहुंचे थे.

खासकर कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती भी पहुंची थीं. सुमोना और कपिल शर्मा पिछले काफी समय से अच्छे दोस्त हैं. सुमोना पहले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और उसके बाद द कपिल शर्मा शो में कपिल की वाइफ के किरदार निभाती रही हैं.

सुमोना चक्रवर्ती इस दौरान ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखीं. इस दौरान उनके कई सारे फ़ोटोज़ भी सोशल मीडिया पर छाए रहे. बता दें कि कपिल शर्मा की शादी के हर फंक्शन में सुमोना शामिल हुई थीं. इससे पहले भी कपिल की शादी से सुमोना ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह गोल्डन कलर के सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं एक फंक्शन में वह वाइट गाउन में भी नजर आईं थीं.

कपिल शर्मा की मेहंदी, हल्दी और पहले रिसेप्शन में भी सुमोना चक्रवर्ती मेहमान थीं. सुमोना के अलावा कपिल शर्मा के को-स्टार कृष्णा अभिषेक भी कपिल शर्मा के रिसेप्शन में पहुंचे. वहीं कीकू शारदा और चन्दन भी अपनी वाइफ के साथ रिसेप्शन में शामिल हुए थे.

Published by Yash Sharma on 27 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles