फिल्म KGF के एक्टर यश की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, साऊथ की कई हिट फिल्मों में कर चुकी हैं काम

Get Daily Updates In Email

बीते 21 दिसंबर को रिलीज हुई कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ लगतार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने अभी तक 77.60 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बता दें फिल्म केजीएफ को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार यश ने दमदार भूमिका निभाई है. कम ही लोग इस बारे में जानते हैं कि 32 वर्षीय यश का असली नाम Naveen Kumar Gowda है.

View this post on Instagram

2yrs.. and here we are today, all set for our new journey!! Happy Anniversary my love ❤ P.S : Welcome to Insta 😘 #radhikapandit #nimmaRP

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यश शादीशुदा हैं. उन्होंने साल 2016 में शादी कर ली थी. आमतौर पर तो ज्यादातर लोग यश के बारे में बहुत कुछ जानते हैं इसलिए आज हम आपको यश के बारे में नहीं बल्कि उनकी वाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइए जानते हैं यश की वाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें-

सुपरस्टार यश की वाइफ का नाम राधिका पंडित है. 7 मार्च 1984 को राधिका का जन्म मालेश्वरम में हुआ था. राधिका और यश ने साल 2016 में शादी की. चौंकाने वाली बात तो यह है कि, राधिका अपने पति यश से दो साल बड़ी हैं. दोनों ने एक-दूसरे को लगभग दो साल डेट करने के बाद शादी की थी.

वहीं एक्ट्रेस राधिका साऊथ की हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साऊथ के अलावा वे कन्नड़ सिनेमा की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ‘संथु स्ट्रे ट फॉरवर्ड’, ‘उपवासा’ और ‘एन्देन्दीगु’ जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है.

फिल्मों के अलावा अन्य एक्ट्रेसेस की तरह राधिका भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं जिन्हें उनके फैंस भी बेहद पसंद करते हैं.

Published by Lakhan Sen on 27 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles