साल 2018 में सुपरहिट रही कम बजट वाली फिल्में, स्त्री से लेकर अंधाधुन तक हैं इस लिस्ट में शामिल

Get Daily Updates In Email

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में कई फ़िल्में आईं जिनमें से कुछ फ्लॉप हुईं तो कुछ हिट रहीं. इस साल की रिलीज हुई फिल्मों में सबसे अजीब बात यह देखने को मिली की बड़े-बड़े सितारों की फ़िल्में ज्यादातर फ्लॉप हुईं. जबकि छोटे बजट वाली फ़िल्में सुपरहिट हुई हैं. लोगों को इनकी कहानी भी बेहद पसंद आई है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं साल 2018 की कम बजट वाली हिट फिल्मों के बारे में:

स्त्री

साल 2018 की सबसे हिट फिल्मों में ‘स्त्री’ का नाम सबसे पहले आता है. फिल्म स्त्री 548.35% प्रॉफिट के साथ इस लिस्ट में सबसे ऊपर है. इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 129 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया था.

बधाई हो

इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ का नाम भी शामिल है. 22 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 136.80 करोड़ का बिजनेस किया है.

सोनू के टीटू की स्वीटी

लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 2018 की तीसरी सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्म है. इस फिल्म का बजट सिर्फ 24 करोड़ रुपए था. जबकि फिल्म ने 109 करोड़ की कमाई की थी.

अंधाधुन

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ 20 करोड़ के बजट में बनी थी. जबकि फिल्म ने 72.50 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.

हिचकी

View this post on Instagram

#hichaki

A post shared by upcoming films (@filmyhood) on

रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘हिचकी’ से बड़े पर्दे लंबे समय बाद वापसी की थी. कम बजट वाली इस फिल्म ने भी काफी अच्छी कमाई की थी. फिल्म ने इंडिया में 46 करोड़ जबकि चीन में 100 करोड़ की कमाई की थी.

Published by Lakhan Sen on 27 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles