सुहाना करना चाहती हैं बॉलीवुड पर राज, तो अबराम को टेनिस प्लेयर बनाना चाहते हैं शाहरुख

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड किंग खान यानि शाहरुख खान हिंदी सिनेमा में लगभग 25 साल से काम कर रहे हैं. उन्होंने इन 25 सालों में बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाई है. अब शाहरुख़ के बच्चे भी बड़े हो रहे हैं. तो ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि उनके बच्चे भी बड़े होकर बॉलीवुड में करियर बना सकते हैं. लेकिन इससे अलग शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान जहां डायरेक्टर बनना चाहते हैं तो वहीं शाहरुख के छोटे बेटे अबराम को शाहरुख बैडमिंटन प्लेयर बनाना चाहते हैं. दरअसल हाल ही में अबराम के करियर को लेकर शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में अपनी बात कही है.

View this post on Instagram

As overplayed as the pun is, I still can’t resist writing…“Have u ever seen a better pair of perfect fitting genes?”

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

जब एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान से अबराम के करियर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है अबराम का टैलंट थोड़ा अलग किस्म का है. वह बहुत मासूम है. मेरी उम्मीद रहेगी कि वह अपनी सेन्सिटिविटी द्वारा कुछ अच्छा काम करे. मेरे हिसाब से वह टेनिस प्लेयर बनेंगे तो ज्यादा कूल लगेंगे. उनके बाल जब उड़ते हैं और फेस को देखकर टेनिस प्लेयर होने की फीलिंग अच्छी लगती है.

आगे शाहरुख ने कहा, मुझे लगता है कि मेरे घर में अबराम को ब्रेक सबसे पहले मिलेगा, हमारे यहां जिसकी उम्र सबसे कम होती है, उसे सबसे जल्दी ब्रेक मिलता है. मालूम हो कि इससे पहले शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उनके बड़े बेटे आर्यन डायरेक्टर बनना चाहते हैं. शाहरुख ने बताया था कि, आर्यन एक्टर नहीं बनना चाहते बल्कि वह फिल्में बनाना चाहते हैं, डायरेक्टर बनना चाहते हैं और इसके लिए यूएस में ट्रेनिंग भी ले रहे हैं.

वहीं उन्होंने अपनी बेटी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू पर बात करते हुए कहा था कि, सुहाना का फिल्मों में एक्टिंग को लेकर झुकाव है. लेकिन अभी वे छह महीने में अपना स्कूल पूरा करेंगी. इसके बाद तीन-चार साल के लिए एजुकेशनल इंस्टिट्यूट में ऐक्टिंग की ट्रेनिंग लेंगी. ट्रेनिंग खत्म होने के बाद सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

Published by Lakhan Sen on 27 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles