40 की उम्र पार करने के बाद भी काफी खूबसूरत और फिट हैं बॉलीवुड की ये 8 एक्ट्रेसेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस का रोल भी एक्टर्स की तरह ही काफी अहम रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हुई हैं जो अपनी खूबसूरती से ही फिल्म में चार चांद लगा देती हैं. उन एक्ट्रेसेस पर उम्र का भी प्रभाव देखने को नहीं मिला है. आइए बताते हैं ऐसी ही कुछ चुनिन्दा एक्ट्रेसेस के बारे में.

1. शिल्पा शेट्टी

अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहने वाली शिल्पा 40 साल की हो चुकी है. लेकिन आज भी वह बहुत खूबसूरत और फिट नजर आती हैं.

2. टिस्का चोपड़ा

तारे जमीन पर समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस टिस्का बढ़ती उम्र के साथ और भी खूबसूरत नजर आने लगी हैं. बता दें 45 की हो चुकीं तिस्क ने अभी तक शादी भी नहीं की है.

3. दिव्या दत्ता

View this post on Instagram

Thoda da south touch!!! Lovvvve it

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25) on

अपने अभिनय से सभी का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस दिव्या 40 के करीब आ चुकी हैं लेकिन आज भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं.

4. काजोल

करियर के शुरुआत से लेकर अभी तक एक्ट्रेस में काफी बदलाव नजर आए हैं. करियर के इस दौर में भी वह काफी सुन्दर और फिट नजर आती हैं. बता दें काजोल की उम्र 44 साल हो चुकी है.

5. माधुरी दीक्षित

View this post on Instagram

Build your own shimmery shiny world ✨💫

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

अपने डांस और खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस की सुन्दरता के चर्चे आज भी होते हैं. करियर के शुरुआती दौर की तरह ही आज भी वह काफी खूबसूरत हैं. उनकी उम्र 51 साल हो चुकी है.

6. मलाइका अरोरा

एक्ट्रेस चाहे 40 की उम्र पार कर चुकी हों लेकिन आज भी वह काफी फिट नजर आती हैं. वह इसके लिए रोज एक्सरसाइज और योग करती हैं.

7. ट्विंकल खन्ना

43 वर्षीय एक्ट्रेस ट्विंकल ने चाहे कम ही फिल्मों में अभिनय किया हो लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं. चाहे वो फिल्मों से दूर हों पर किसी फंक्शन में जब उन्हें देखा जाता है तो आज भी वह फिट और सुन्दर नजर आती हैं.

8. करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर की खूबसूरती का जलवा आज भी कायम है. अपने करियर के दौर से लेकर आज तक उनमें कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है. बता दें करिश्मा की उम्र भी 44 साल हो चुकी है.

Published by Yash Sharma on 28 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles