Audi RS7 से लेकर SUV तक, सलमान के कार कलेक्शन में शामिल हैं करोड़ों की कार्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान ने कल यानि 27 दिसम्बर को अपना 53वां जन्मदिन मनाया है. फिल्मों में दमदार एक्शन करने वाले सलमान खान को हम कई बार पेंटिंग से लेकर डांस आदि करते हुए देख चुके हैं. इन शौक के अलावा सलमान को कार्स का भी बेहद शौक है. यही वजह है कि सलमान के पास कई लग्जरी कार्स का कलेक्शन हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं सलमान के कार कलेक्शन में कौन-कौन सी कार शामिल है.

Audi RS7

सलमान खान के कार कलेक्शन में 1.4 करोड़ रुपए वाली लग्जरी कार ​Audi RS7 भी शामिल है. 4.0 लीटर ट्विन टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन वाली इस कार के फीचर्स बेहद शानदार हैं. यह कार 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड महज 3.9 सेकंड्स में पकड़ लेती है. वहीं हम बात करें इस बाइक की अधिकतम स्पीड की तो इस कार की अधिकतम स्पीड 250 है.

BMW X6

बीएमडब्ल्यू की कार BMW X6 भी सलमान के कार कलेक्शन में शामिल है. इस कार की कीमत 90 लाख रुपए है.

Mercedes AMG GLE 43 Matic Coupe

यह कार सलमान को शाहरुख खान ने गिफ्ट की थी. दरअसल शाहरुख खान ने उनकी एक मूवी में कैमियो करने के लिए सलमान को यह कार गिफ्ट की थी.

​Toyota Land Cruiser

यह कार बॉलीवुड के कई सितारों के पास देखने को मिल जाती है. यूं कहे तो यह कार बॉलीवुड स्टार्स की पसंदीदा कार है. इस एसयूवी की कीमत करीब 1.4 करोड़ रुपए के आसपास है.

BMW M5

सलमान की पसंदीदा गाड़ियों में बीएमडब्ल्यू एम 5 भी शामिल है. इस कार की कीमत 1.35 करोड़ रुपए है.

Mercedes Benz GL Class

GL क्लास फुल साइज लग्जरी एसयूवी भी सलमान के कार कलेक्शन की शान बढाती है. इस कार की कीमत 83 लाख रुपए है.

Lexus LX 570

2 करोड़ रुपए कीमत वाली टोयोटा लग्जरी कार Lexus LX 570 भी सलमान के कार कलेक्शन में शामिल है.

Land Rover Range Vogue

ऑथेंटिक 4X4 ऑफ रोडिंग लग्जरी कार लैंड रोवर रेंज वोग भी सलमान की पसंदीदा कारों में से एक है. इस कार की कीमत 3.15 करोड़ रुपए है.

Audi R8

ऑडी कार सलमान को सबसे ज्यादा पसंद है. तभी तो उनके पास एक नहीं बल्कि तीन ऑडी कार्स हैं. ऑडी आर8 सलमान के कलेक्शन में शामिल है. इस कार की कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है.

ऑडी क्यू 7

ऑडी क्यू 7 भी सलमान के पास है. इस कर की कीमत 80 लाख रुपए है.

Published by Lakhan Sen on 28 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles