Film Review : एक्शन और कॉमेडी का तड़का है रणवीर की सिंबा, बना सकती है कमाई के कई रिकॉर्ड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नजर आ रही हैं. सारा अली खान की यह दूसरी फिल्म है. बता दें कि फिल्म ‘सिंबा’ साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की तेलुगू फिल्म ‘टेंपर’ का हिंदी रीमेक है. लेकिन फिल्म ‘सिंबा’ इसकी पूरी तरह से कॉपी नहीं है .हां! ‘टेंपर’ से थोड़ी बहुत मिलती-जुलती जरूर है. यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है.

View this post on Instagram

ROHIT SHETTY का HERO. CAPS LOCK में 💪🏾 @itsrohitshetty #Simmba 🐯

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म कहानी बेहद शानदार है. दरअसल फिल्म में रणवीर सिंह ने एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है. यह भ्रष्ट ऑफिसर अपने साथ होने वाली ट्रैजिडी के बाद ईमानदार पुलिस अफसर में तब्दील होकर अपने पुराने पाप धोना चाहता है.

फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को मसालेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिल्म के पहले पार्ट में आपको काफी कॉमिडी का डोज देखने को मिलेगा. लेकिन सेकंड हाफ में कुछ समय के लिए कहानी अपने ट्रैक से फिसलकर बलात्कार के ट्रैक पर आ जाती है. वहीं अजय देवगन अपनी दमदार एक्टिंग के साथ फिल्म को वापिस ट्रेक पर लेकर आ जाते हैं. फिल्म के क्लाइमैक्स में अक्षय कुमार भी सरप्राइज एंट्री कर सभी को चौंका देते हैं. हालांकि फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री से साफ समझ आ रहा है कि ‘सिंबा’ का सीक्वल भी बनाया जाएगा.

बात करें फिल्म के गानों के बारे में तो फिल्म के सभी गाने जैसे ‘आंख मारे’, ‘तेरे बिन’ और ‘आला रे आला’ गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं. यह सभी गाने ही दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि ‘सिंबा’ पहले दिन 18-25 करोड़ कलेक्शन कर सकती है. वहीं वीकेंड में मूवी के 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने का अनुमान है.

Published by Lakhan Sen on 28 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles