अगले साल 15 अगस्त पर रहेगी बॉक्स ऑफिस पर स्टार्स की धूम, रिलीज होगी 4 धांसू फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

इस साल बॉलीवुड की कई सुपरहिट फ़िल्में रिलीज हुई हैं. कुल मिलाकर यह साल पूरा बॉलीवुड फिल्मों के नाम रहा है. इस साल की तरह अगले साल भी बॉलीवुड की कई शानदार फ़िल्में आपका मनोरंजन करने आ रही हैं. खास बात तो यह कि अगले साल 15 अगस्त के मौके पर एक नहीं बल्कि चार-चार फ़िल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली इन चार फिल्मों के बारे में-

‘साहो’

फिल्म ‘साहो’ एक्शन और फैंटसी का मिक्सचर है, जिसके डायरेक्टर सुजीत हैं. इस फिल्म में साऊथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. इन स्टार्स के अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म तीन भाषाओं में अगले साल 15 अगस्त पर रिलीज होगी.

‘बाटला हाउस’

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आने वाले बॉलीवुड के फेमस एक्टर जॉन अब्राहम फिल्म ‘बाटला हाउस’ में डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाने वाले हैं. बता दें कि दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर को दिल्ली पुलिस के डीसीपी संजीव कुमार यादव ने लीड किया था. फिल्म के निर्देशक निखिल आडवाणी का मानना है कि संजीव कुमार यादव के किरदार में जॉन एकदम फिट बैठते हैं. उनकी बॉडी, हाइट सब कुछ इस रोल के लिए परफेक्ट है.

बता दें कि सीरियल ब्लास्ट के कुछ ही दिनों बाद 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बाटला हाउस इलाके में पुलिस और कथित चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. बात करें फिल्म की रिलीज़ डेट की तो फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा. एक बार फिर से जॉन को पुलिस के किरदार में देखना बेहद दिलचस्प होगा.

‘मिशन मंगल’

अक्षय कुमार की फिल्म भी अगले साल 15 अगस्त पर रिलीज होगी. फॉक्स स्टार स्टूडियो और आर. बाल्की ने इस बात की घोषणा की है. फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, ताप्सी पन्नू , कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे स्टार भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में सारे स्टार्स वैज्ञानिक के रोल में दिखेंगे. बता दें कि फिल्म में ‘मंगलयान’ की कहानी बताई जाएगी.

‘मेड इन चाइना’

‘शादी में जरुर आना’, ‘न्यूटन’ और ‘सिटी लाइट’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके राजकुमार राव अगले साल 15 अगस्त के मौके पर फिल्म ‘मेड इन चाइना’ लेकर आ रहे हैं. फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की कहानी गुजरात से लेकर चीन तक के सफर की है जिसमें राजकुमार गुजराती बिजनेसमैन का रोल निभा रहे हैं. राजकुमार राव के अलावा फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं. आपको इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिग चल रही है.

Published by Lakhan Sen on 29 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles