असल जिंदगी में अलग-अलग प्रोफेशन से जुड़े हैं बिग बॉस-12 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

Get Daily Updates In Email

आने वाले रविवार को बिग बॉस 12 का ग्रेड फिनाले है. फाइनल की दहलीज तक सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट्स पहुंच पाए हैं. इनमें करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ और रोमिल चौधरी का नाम शामिल है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के बारे में कुछ खास बातें-

श्रीसंथ

सबसे पहले हम बात करेंगे सबसे विवादित कंटेस्टेंट श्रीसंथ की. बता दें कि श्रीसंथ का असल नाम शांताकुमारन श्रीसंथ है. 6 नवंबर 1983 को जन्मे भारतीय क्रिकेट टीम के हिस्सा रह चुके हैं. वहीं हम बात करें श्री की फैमली की तो श्री की वाइफ भुवनेश्वरी बेहद बड़े खानदान से ताल्लुक रखती हैं. जबकि श्री की बहन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस हैं. जबकि श्री के भाई एक संगीत कंपनी के मालिक हैं. जबकि श्री को एक्टिंग और डांस भी बेहद अच्छे से आता है.

रोमिल चौधरी

टॉप-5 में रोमिल चौधरी भी शामिल हैं. बता दें कि रोमिल घर में अपने दोस्त निर्मल सिंह के साथ आए थे. रोमिल का जन्म मार्च 1991 को करनाल में हुआ था. पेशे से रोमिल वकील है. फिलहाल रोमिल चंडीगढ़ हाईकोर्ट में कार्यरत हैं. रोमिल शादीशुदा हैं. वे किसान परिवार से भी ताल्लुक रखते हैं.

दीपक ठाकुर

बिहार के एक छोटे से गांव के कॉमनर कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर भी जीत की दहलीज पर खड़े हैं. 24 मार्च 1994 को बिहार के बक्सर में जन्मे दीपक यह शो के विजेता बनते हैं तो वे बिग बॉस ट्राफी जीतने वाले चौथे कॉमनर विजेता होंगे. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘हमनी के छोड़ दी’ और ‘मुरा-मॉर्निंग’ गाने में अपनी आवाज देने वाले दीपक पेशे सिंगर हैं. फिल्म ‘मुक्काबाज’ के एक गाने में भी वे अपनी आवाज दे चुके हैं. दीपक ने शो में अपनी फैन उर्वशी वाणी के साथ कॉमनर जोड़ी एंट्री ली थी. लेकिन कुछ दिन बाद शो से उर्वशी वाणी बाहर हो गई थीं.

दीपिका कक्कड़

इस समय शो में दीपिका कक्कड़ एकमात्र लेडी कंटेस्टेंट हैं. 6 अगस्त 1986 को महाराष्ट्र के पुणे जन्म लेने वाली दीपिका एक्ट्रेस हैं. वैसे तो दीपिका कई शोज में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें असल पहचान पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर’ से मिली थी. बता दें कि दीपिका शादीशुदा हैं. उन्होंने अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की है.

करणवीर बोहरा

सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा को कौन नहीं जानता है. वे कई सालों से टीवी पर नजर आ रहे हैं. दरअसल करणवीर बोहरा एक टीवी एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. वे कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि करणवीर बोहरा ने बॉलीवुड की लगभग सात फिल्मों में काम किया है. करणवीर ने छोटे परदे पर मशहूर टीवी शो ‘शरारत’ एंट्री की थी. करणवीर भी शादीशुदा हैं.

Published by Lakhan Sen on 29 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles