ईशा देओल से लेकर सोहा अली खान तक ये हैं बॉलीवुड की फ्लॉप स्टार किड्स हीरोइन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कितने ही स्टार किड्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में ख़ास पहचान बनाई है. तो वहीं कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हुए हैं जो अपने पेरेंट्स की तरह बॉलीवुड में जगह नहीं बना पाए हैं. ऐसे में कुछ एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने शुरू में अच्छी सफलता हासिल की लेकिन बाद में वह फिल्मों में नहीं छा पाईं. आइए जानते हैं उनके बारे में:

1. तनिषा मुखर्जी

View this post on Instagram

Me and mine 😍❤️ @kajol #tanuja #tanishaamukerji

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

तनुजा मुखर्जी अपने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस में से हैं. लेकिन उनकी छोटी बेटी तनिषा बॉलीवुड में अपना ज्यादा नाम नहीं कमा पाई हैं. हालांकि उनकी बड़ी बेटी काजोल फिल्मो में जाना-माना नाम हैं. तनिषा बिग बॉस में भी नजर आई थीं.

2. ईशा देओल

View this post on Instagram

Happy birthday papa ♥️

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी ईशा अपनी मां की तरह फिल्मों में नाम नहीं कमा पाई हैं. ईशा की कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो उन्होंने सारी ही फ्लॉप फ़िल्में दी हैं. फिलहाल वह शादी करके अपने परिवार को पूरा टाइम दे रही हैं.

3. रिया सेन

बंगाली और हिंदी फिल्मों की प्रख्यात अभिनेत्री मुनमुन सेन की बेटी रिया भी फिल्मों में सफल नहीं हो पाई हैं. बेटी रिया सेन ने अपने लिए बोल्ड इमेज बनाने की कोशिश तो बहुत की लेकिन फिल्मों में ज्यादा टिक नहीं पाईं.

4. सोहा अली खान

एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर की बेटी और सैफ अली खान की बहन सोहा का फ़िल्मी करियर भी कुछ ख़ास नहीं रहा. सोहा ने फिल्म एक्टर कुणाल खेमू से शादी की. जिसके बाद से ही वह फिल्मों से दूर हैं और अपने परिवार को पूरा टाइम दे रही हैं.

5. ट्विंकल खन्ना

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने एक दो फिल्मों को छोड़कर सभी फ़िल्में फ्लॉप दी हैं. राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स की बेटी होने के बाद भी वह फिल्मों में ज्यादा नाम नहीं कमा पाईं.

Published by Yash Sharma on 29 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles