नहीं चल पा रहा एक्ट्रेस की खूबसूरती का जादू, 2015 से अब तक कैटरीना ने दी केवल एक सुपरहिट फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इस साल कई सारी फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं. जिसमें सलमान, आमिर सहित कई सुपरस्टार की फिल्में बड़े पर्दे पर आई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की बात करें तो इस साल कैटरीना कैफ की दो फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी.

जिसमें से उनकी कोई सी भी फिल्म कमाल नहीं कर सकी है. इस साल की उनकी पहली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान रिलीज़ हुई. जो इस साल की फ्लॉप फिल्मों में शामिल हुई. साथ ही फिल्म में कैटरीना के एक दो गाने और कुछ ही सीन्स थे. माना जाए तो फिल्म में उनका ज्यादा बड़ा किरदार नहीं था. वहीं फिल्म के फ्लॉप हो जाने से उनका भी काफी मज़ाक बना था.

इसी के साथ उनकी हाल ही में प्रदर्शित फिल्म जीरो में उनके साथ शाहरुख़ और अनुष्का जैसे बड़े किरदार थे. लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा मिक्स कमेंट मिल रहे हैं. इस फिल्म में भी कैटरीना का ज्यादा बड़ा किरदार नहीं रहा है. और ना ही फिल्म की कहानी उन पर ज्यादा निर्भर रही है. इससे पहले भी कैटरीना की फितूर और जग्गा जासूस जैसी फ़िल्में फ्लॉप हो चुकी हैं.

View this post on Instagram

| Throwback to BBD promotions 😍🔮

A post shared by Katrina Kaif Fanclub ❦ (@katrinasfc) on

कैटरीना की साल 2015 से देखें तो उनकी कुछ सालों की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई हैं. फितूर, फैंटम, बार-बार देखो और जग्गा जासूस जैसी फ़िल्में फ्लॉप साबित हुई हैं. इनमें मात्र सलमान के साथ आई फिल्म टाइगर जिंदा हैं फिल्म ही सुपरहिट रही है.

Published by Yash Sharma on 29 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles