परफेक्ट वाइफ हैं गौरी तो मूडी हैं किरण, जानिए फिल्म स्टार्स की अपनी वाइफ के लिए अलग-अलग राय

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी की है. शादी के बाद से ही रणवीर को कई कार्यक्रमों में वाइफ दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ करते देखा जा चुका है. रणवीर सिंह ही नहीं बॉलीवुड के ज्यादतर एक्टर्स भी अपनी वाइफ के बारे में अपनी अलग-अलग राय रखते हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड एक्टर्स अपनी वाइफ के बारे में क्या राय रखते हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी खान से बेहद प्यार करते हैं. यह बात तो हर कोई अच्छे तरीके से जानता है. शाहरुख खान ने अपनी वाइफ के बारे में बात करते हुए कहा था कि, गौरी ने उन्हें जानवर से इंसान बना दिया. आगे उन्होंने कहा था कि, ‘उसने मुझे सिखाया कि कैसे कपड़े पहनना है, कैसे पार्टीज में जाना है. बिस्तर पर जाने से पहले लाइट बंद करनी है, कैसे डिप्लोमेटिक बनकर समाज में डटना है. वे हर मायने में परफेक्ट हैं’.

आमिर खान

एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया था कि, उनकी बहन ने उनसे कहा था कि अगर खुश रहना है तो किरण जैसी मूडी लड़की से दूर रहना लेकिन उल्टा मैंने उससे शादी कर ली. आमिर कहते हैं हां वो थोड़ी मूडी हैं और उसे हर चीज मुझसे भी ज्यादा परफेक्ट चाहिए. कभी-कभी ये असहज हो जाता है.

सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर का मानना है कि उनकी वाइफ करीना कपूर कुछ ज्यादा ही पसेजिव हैं. करीना अभी भी बच्ची हैं. उनका कहना यह भी है कि करीना में मैच्योरिटी लेवल बहुत कम है.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था, उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना एक अच्छी अभिनेत्री नहीं रही हैं. ट्विंकल एक्टिंग के लिए नहीं बनीं. वो इंटीयरिंग अच्छी करती है और ब्लॉगिंग भी.

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी का मनाना है कि उनकी वाइफ परवीन हाशमी का बस चले तो वे फिल्मों से सारे किसिंग सीट कटवा दें.

अभिषेक बच्चन

भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के कहना है कि ऐश्वर्या मां के साथ मिलकर गैंग बनाती हैं और मेरी खिलाफत करती हैं.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने एक टॉक शो में खुद कहा था कि उनकी पत्नी मीरा ने उन्हें देखते ही रिजेक्ट कर दिया था.

Published by Lakhan Sen on 29 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles