साल 2018 के ऐसे सुपरहिट डायलॉग्स जो चढ़ गए हर किसी की ज़ुबान पर

Get Daily Updates In Email

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में कई फ़िल्में आई जिनमें से कुछ फ्लॉप हुईं तो कुछ हिट रहीं. इस साल की रिलीज हुई कई फिल्मों पर मीम्स बने तो कई फिल्मों के डायलॉग्स लोगों की ज़ुबान पर चढ़े रहे हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं साल 2018 में रिलीज हुई कुछ खास फिल्मों के डायलॉग्स जो लोगों को बेहद पसंद आए हैं.

‘कभी कभी लगता है अपुनिच भगवान है’

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वेब सीरीज़ ‘सैक्रेड गेम्स’ का डायलॉग ‘कभी कभी लगता है अपुनिच भगवान है’ बेहद पापुलर हुआ था.

‘आवर बिज़नेस इज़ आवर नन ऑफ योर बिज़नेस’

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस डेज़ी शाह का डायलॉग ‘आवर बिज़नेस इज़ आवर नन ऑफ योर बिज़नेस’ का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया गया था. यह डायलॉग उन्होंने सलमान की फिल्म ‘रेस-3’ में बोला था.

‘तू बंदा सही है लेकिन जिम्मेदारी के नाम पे न हग देता है’

इसी साल रिलीज हुई तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ का डायलॉग ‘तू बंदा सही है लेकिन जिम्मेदारी के नाम पे न हग देता है’ बेहद पॉपुलर हुआ था. यह डायलॉग फिल्म में तापसी पन्नू ने कहा था.

‘धोखा स्वभाव है मेरा’

इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में आमिर ने बेहद शानदार डायलॉग बोला था. दरअसल उन्होंने फिल्म में ‘धोखा स्वभाव है मेरा’ डायलॉग बोला था. जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था.

‘शादी किसे करनी थी, हमारे यहां प्लॉट देखने के पैसे थोड़ी लगते हैं’

इसी महीने रिलीज शाहरुख खान कि फिल्म ‘जीरो’ के डायलॉग सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहे हैं. दर्शकों को शाहरुख की इस फिल्म के लगभग सभी डायलॉग पसंद आए हैं. सबसे ज्यादा इस फिल्म का डायलॉग ‘शादी किसे करनी थी, हमारे यहां प्लॉट देखने के पैसे थोड़ी लगते हैं’ पॉपुलर हुआ है. इस फिल्म का दूसरा डायलॉग था ‘कहानियों में सुना था मोहब्बत में आशिक चांद तक ले आते हैं.. साले ये बात हमने सीरियसली ले ली.’

”हम जिस के पीछे लग जाते हैं उसकी लाइफ बना देते हैं”

शाहरुख खान की ही इस फिल्म ‘जीरो’ का डायलॉग ‘हम जिसके पीछे लग जाते हैं उसकी लाइफ बना देते है’ हर किसी को पसंद आया था.

Published by Lakhan Sen on 29 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles