टीवी की दुनिया से फिल्मों तक काफी खास रही है बिग बॉस 12 की विनर दीपिका की जर्नी

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस के सीजन 12 का फिनाले एपिसोड कल टेलीकास्ट हुआ. जिसमें टॉप 5 कंटेस्टेंट्स पहुंचे. उनमें रोमिल चौधरी, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर शामिल थे. इसके बाद शो से दो सदस्य रोमिल और करणवीर बोहरा आउट हो गए. वहीं दीपक भी एपिसोड के अंत में घर से बेघर हो गए.

अंत में वोट्स के आधार पर दीपिका शो की विनर घोषित की गईं. फ़िनाले में पहुंचे पांच प्रतिभागियों में से दीपिका इकलौती महिला थीं. वहीं बिग बॉस में एक बार फिर से इतिहास दोहराया गया और टेलीविज़न की बहू पर दर्शकों ने भरपूर प्यार लुटाया और दीपिका को विजेता बनाया. आइए जानते हैं इस बहू के अब तक के सफ़र के बारे में:

‘ससुराल सिमर का’ से पहले दीपिका ने ‘नीर भरे तेरे नैना’ और ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ में भी काम किया था. दीपिका के पिता सेना में थे. जे पी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फ़िल्म में उनके काम की सराहना भी हुई थी.

दीपिका की बिग बॉस में एंट्री कुछ चौंकाने वाली नहीं थी. शो के प्रीमियर पर दीपिका के पति और टेलीविज़न एक्टर शोएब इब्राहिम उन्हें उठाकर बिग बॉस के घर के दरवाज़े तक लेकर गए. दीपिका ‘ससुराल सिमर का’ के को-एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ 2015 से रिलेशनशिप में थीं और उन्होंने 22 फ़रवरी 2018 को इस्लाम अपनाते हुए उनसे निकाह किया था. 2009 में दीपिका ने रौनक सैमसन से पहली शादी की थी, लेकिन ये शादी ज़्यादा नहीं चली और दोनों के बीच तलाक हो गया.

जब दीपिका बिग बॉस के घर पहुंचीं तो दर्शकों में यह जानने की दिलचस्पी थी कि दीपिका कितने दिनों तक बिग बॉस के घर में टिकेंगी और क्या वो अपने पति शोएब से दूर रह सकेंगी. शो के शुरुआती दिनों में दीपिका के लिए घर में अपनी जगह बना पाना भी काफ़ी मुश्किल रहा था और बिग बॉस के दूसरे प्रतिभागियों के साथ घुलने-मिलने में भी उन्होंने ख़ासा समय लिया.

Published by Yash Sharma on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles